काशी की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब, मोदी का काफिला पहुंचा दशाश्वमेध घाट, देखे वीडियो

0
205
Modi Road Show Vanarsi

Modi Road Show Vanarsi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वाराणसी में रोड शो जारी है. रोड शो से पहले उन्होंने काशी हिंदू विश्वविद्यालय के बाहर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. रोड शो से पहले ही काशी की सड़कें भगवामय हो गई हैं. 26 अप्रैल को नामांकन से पहले भारतीय जनता पार्टी वाराणसी में अपनी ताकत दिखाना चाहती है.

Modi Road Show Vanarsi –

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी पहुंच BHU के बाहर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. पीएम ने यहां जनता का अभिवादन किया और फिर गाड़ी में बैठ रोड शो शुरू किया.

योगी भी पहुंचे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी काशी हिंदू विश्वविद्यालय पहुंच गए हैं. रोड शो के दौरान वह पीएम के साथ ही रहेंगे. उनके साथ जेपी नड्डा, महेंद्र पांडेय भी हैं

काशी की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो जारी है. काशी की सड़कों पर इस समय जनता का हुजुम उमड़ गया है. पीएम मोदी एक गाड़ी पर सवार हैं, उनके पीछे एक ट्रक में सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा बीजेपी के बड़े नेता भी शामिल हैं.

10 किलोमीटर लंबा सफर तय करेंगे पीएम मोदी

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के लंका गेट पर स्थित पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद शुरू हुआ पीएम मोदी का रोड शो अब मदनपुरा से होता हुआ सुनारपुरा पहुंच चुका है. कुछ ही देर में वे दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल होंगे.

दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती शुरू

दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती शुरू हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना रोड शो खत्म करके कुछ ही देर में गंगा आरती में शामिल होने पहुंचेंगे. अमित शाह, केश प्रसाद मौर्य और सिद्धार्थनाथ सिंह समेत कई नेता गंगा आरती के लिए पहुंच चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला गोदौलिया से आगे पहुंच गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दशाश्वमेध घाट पर पहुंचे

गंगा आरती में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दशाश्वमेध घाट पर पहुंच गए हैं. घाट पर आते ही उन्हें आरती में शामिल पुरोहित ने टीका लगाया.