राहुल गांधी कश्मीर-कश्मीर चिल्लाते रह गए और इधर इस खूबसूरत नेता ने छोड़ दी पार्टी

0
261
Arshi Khan Left Congress Party, Congress, Rahul Gandhi, Arshi Khan

Arshi Khan Left Congress Party: भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, राहुल गांधी इन दिनों सीधे भारतीय जनता पार्टी की कमान संभाल रहे हैं। उन्होंने जम्मू-कश्मीर को इस राजनीतिक युद्ध का आधार बनाया है और भाजपा को घेर रहे हैं। राहुल ने शनिवार को कश्मीर का दौरा किया और उसके बाद वापस आए और बयानबाजी में व्यस्त रहे। इस बीच, कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा। प्रसिद्ध नेता ने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया।

राहुल गांधी को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका गया

राहुल गांधी शनिवार को अपने सहयोगी कांग्रेस नेताओं के साथ घाटी के दौरे पर जम्मू-कश्मीर के दौरे पर रवाना हुए। हालांकि, प्रशासन ने उन्हें श्रीनगर हवाई अड्डे से आगे नहीं जाने दिया।

Arshi Khan Left Congress Party, Congress, Rahul Gandhi, Arshi Khan

इसके बाद, राहुल गांधी बारंग वापस आए और कहा कि कश्मीर में सब कुछ सामान्य नहीं है। राहुल ने कहा कि उन्हें हवाई अड्डे पर ही रोक दिया गया।

जानिए किस प्रसिद्ध नेता ने छोड़ी कांग्रेस

राहुल गांधी कश्मीर पर बयानबाजी करते रहे और प्रसिद्ध और खूबसूरत कांग्रेस नेता अर्शी खान ने पार्टी को अलविदा कह दिया। टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री अर्शी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो गईं। उनके कद को देखते हुए राहुल गांदी ने उन्हें मुंबई में अल्पसंख्यक मोर्चा के उपाध्यक्ष का पद भी दिया।

Arshi Khan Left Congress Party, Congress, Rahul Gandhi, Arshi Khan

हालांकि, अर्शी ने कांग्रेस छोड़ दी। उसने कहा कि मनोरंजन इंडस्ट्री में उसका काम बढ़ गया है, जिसके कारण वह राजनीति में योगदान नहीं दे पाएगी। हालांकि, उन्होंने पार्टी को उन पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद दिया।