शाहरुख खान की कुछ कुछ होता है की बेटी अंजलि याद है? हम शर्त लगाते हैं कि आपने उसे अभी नहीं देखा है

0
199
Kuch Kuch Hota Hai ki Anjali

Kuch Kuch Hota Hai ki Anjali: कुछ कुछ हो होता है की युवा और प्यारी अंजलि अब एक धमाकेदार है और अगर आप यह नहीं मानते हैं, तो नीचे दी गई तस्वीरों पर एक नज़र डालें और हम शर्त लगाते हैं कि आप अपना मन बदल लेंगे। सना सईद ने शाहरुख खान की बेटी के रूप में बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर में अंजलि की अपनी प्यारी भूमिका के साथ प्रसिद्धि पाने के लिए शूटिंग की। इसके बाद से उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर कई फिल्मों में काम किया, जिनमें 2000 में हर दिल जो प्यार करेगा और 2000 में बादल जैसी फिल्में शामिल थीं। बाद में उन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी जगह बनाई!

Kuch Kuch Hota Hai ki Anjali –

हालांकि, करन जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर में उनका बड़ा पल उनके कैमियो के साथ आया। उनके प्रदर्शन के लिए, बॉलीवुड हंगामा के जाने माने फिल्म समीक्षक, तरण आदर्श ने लिखा, “सना सैयद ग्लैमरस दिखती हैं और अच्छा करती हैं”, जबकि आलोचक कोमल नाहटा ने टिप्पणी की, “सना सईद केवल पाउट करने के लिए जाती है और तान्या के रूप में उसके शरीर को बहता है।”

सना को फियर फैक्टर, झलक दिखला जा और नच बलिए सहित कई टीवी शो के हिस्से के रूप में भी देखा गया था। आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में, क्यूट लड़की ने बमबारी की, कहा था कि सभी टीवी शो उसके जीवन का हिस्सा हैं और वे क्रैश कोर्स पसंद करते हैं। कॉमेडी सर्कस रिटर्न्स में अपनी उपस्थिति पर, सना ने कहा कि कॉमेडी शो में लोकप्रिय प्रवृत्ति के विपरीत, जहां अभिनेत्रियों को केवल ग्लैमर भागफल जोड़ने के लिए डाला जाता है, वह अपने पात्रों के साथ बहुत भिन्नता दिखाती हुई दिखाई देंगी, वह भी भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी एक वृद्ध महिला की।

loading…