धर्मेंद्र के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करती दिखीं ये सुपरहिट एक्ट्रेस, ताउम्र रही कुवारी करती थी किसी से प्यार, अब दिखती है ऐसी

0
236
Asha Parekh Actress Mystery

Asha Parekh Actress Mystery: एक बॉलीवुड का वो जमाना जब हीरोइन की अदाए देखने के लिए लोग दीवाने हुआ करते थे! उसी पुराने समय की एक मसहूर एक्ट्रेस आशा पारेख, जिसकी दीवानी थी पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री! आपको बता दे आशा जी ने अपने हुनर के बलबूते अपनी पहचान बनाई! जहाँ हर कोई उनके दीवाने थे वही आशा पारेख भी किसी की दीवानी थी! जी हां आशा पारेख भी करती थी किसी से बेहद प्यार! इसके बावजूद भी ऐसा क्या हुआ कि आशा पारेख ताउम्र कुवारी रही, उन्होंने कभी शादी नहीं की?

Asha Parekh Actress Mystery –

आपको बता दे आशा पारेख जी केहना है कि वो सिंगल है और सिंगल ही खुश है! कहना है कि उनकी किस्मत में शादी लिखी ही नहीं थी! आशा पारेख बॉलीवुड में उस मुकाम पर थी, कहाँ जाता है कि उनसे मिलना कोई हसी का खेल नहीं था! उन तक पहुंचने के बहुत मेहनत करनी पड़ती थी! शायद यही कारण है कि वो अभी तक कुवारी है! किसी ने उनका हाथ नहीं माँगा!

आशा पारेख ने बताया इंटरव्यू में

आपको बता दे कि आशा पारेख का नाम आमिर खान के अंकल और निर्देशक नासिर हुसैन के साथ जुड़ा! हालांकि उन खबरों में कितनी सच्चाई थी! ये किसी को पता नहीं! लेकिन एक इंटरव्यू में आशा पारेख ने खुलासा किया था! कि लंबे समय तक उनका एक ब्वॉयफ्रेंड रहा था! और ये ब्वॉयफ्रेंड कोई और नहीं निर्देशक नासिर हुसैन थे! नासिर हुसैन से शादी नहीं हो पाने की बात पर आशा पारेख ने एक इंटरव्यू में कहा था! कि वो नहीं चाहती थीं! कि नासिर हुसैन कभी भी अपने परिवार से अलग हों! इस वजह से उन्होंने शादी नहीं की! आशा पारेख और धर्मेंद्र की लव केमेस्ट्री परदे पर काफी हिट मानी जाती थी!

फिल्म से दो दिन बाद निकाल दिया

क्या आप जानते हैं! कि करियर की शुरुआत में आशा जी को एक फिल्म से सिर्फ दो दिन की शूटिंग के बाद ही निकाल दिया गया! आशा पारेख ने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में कहा था- मैंने कम उम्र में विजय भट्ट जी के साथ ‘चैतन्य महाप्रभु’ में काम किया था! जब में 16 साल की हुई तो उन्होंने मेरे सामने ‘गूंज उठी शहनाई’ का प्रस्ताव रखा और कहा कि वो मुझे हीरोइन का रोल दे रहे हैं! दो दिन की शूटिंग के बाद न जाने क्या हुआ और विजय भट्ट ने कहा कि इस लड़की में स्टार वाली कोई बात नहीं है! ये नहीं चलेगी! और बस मुझे फिल्म से निकाल दिया गया!