बीजेपी सांसद एमएन पांडे ने मायावती पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए 1995 के गेस्ट हाउस कांड को याद दिलाना

0
177
bjp mp mn pandey mayawati recalls 1995 guest house scandal

BJP MP MN Pandey Mayawati Recalls 1995 guest house scandal: जब से 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) के बीच गठबंधन की घोषणा की गई है, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन पर हमला करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। भाजपा विधायक साधना सिंह द्वारा बसपा प्रमुख मायावती को किन्नर (ट्रांसजेंडर) कहने के कुछ ही दिनों बाद, एक अन्य भाजपा नेता महेंद्र नाथ पांडेय ने मायावती और अखिलेश यादव दोनों पर विवादित टिप्पणी की।

bjp mp mn-pandey mayawati recalls 1995 guest house scandal –

सोमवार को एक सार्वजनिक कार्यक्रम में बोलते हुए, चंदौली से एक सांसद के रूप में कार्य करने वाले पांडे ने कहा कि सोशल मीडिया के एक पोस्ट में, उन्होंने अखिलेश यादव को मायावती पर एक शॉल डालते हुए देखा। उन्होंने कहा, “यह वही शाल थी जो 1995 के गेस्ट हाउस कांड के दौरान अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव ने मायावती से छीनी थी।”

महेंद्र नाथ पांडे उस घोटाले के बारे में बोल रहे थे जो लखनऊ के मीराबाई गेस्ट हाउस में हुआ था। उत्तर प्रदेश में मुलायम-कांशी राम सरकार की बैठक के बाद सपा और बसपा के बीच तनातनी शुरू हो गई। मायावती समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई और मारपीट कर रही थीं।

पिछले हफ्ते, जब बीजेपी की साधना सिंह ने सार्वजनिक रूप से मायावती पर अपमानजनक टिप्पणी की, तो बीएसपी द्वारा उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी। यहां तक ​​कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी बीजेपी नेताओं का गायन किया और उनसे सार्वजनिक रूप से उपयोग की जाने वाली भाषा को नियंत्रित करने के लिए कहा।

loading…