नवाज शरीफ की बेटी ने खोली इमरान खान की पोल, कही कड़ी बात

0
239
Nawaj Sharif Daughter Said

Nawaj Sharif Daughter Said: भारतीय जनता पार्टी देश में एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है। नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। राष्ट्रपति भवन के कार्यक्रम के अनुसार, उनका शपथ ग्रहण समारोह 30 मई को होना है। कुछ मंत्री उनके साथ शपथ ले सकते हैं। मोदी ने इस बार पाकिस्तान को निमंत्रण नहीं भेजा। इसके बाद से राजनीति गरमा गई है। एबीपी न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, नवाज शरीफ की बेटी ने भी इमरान को नहीं बुलाने पर चुप्पी तोड़ी। मैरी नवाज ने एक बड़ा बयान दिया है।

Nawaj Sharif Daughter Said – 30 मई, बिम्सटेक के प्रतिनिधि आएंगे

Nawaj Sharif Daughter Said

नरेंद्र मोदी ने इस बार पाकिस्तान को आमंत्रित नहीं किया है। बल्कि, बिम्सटेक देशों के प्रतिनिधि उन्हें प्रधानमंत्री बनते हुए देखेंगे। मोदी शपथ ग्रहण समारोह के अगले दिन इन देशों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत भी करेंगे। पाकिस्तान को न बुलाने पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने पहले ही बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी चुनावों में पाकिस्तान के विरोध का एजेंडा रखती है तो वे पाकिस्तान को कैसे बुला सकते हैं।

Nawaj Sharif Daughter Said – जानें नवाज की बेटी इमरान को न बुलाने पर क्या कहती है

Nawaj Sharif Daughter Said

एबीपी न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक, नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने भी तब चुप्पी तोड़ी जब पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं बुलाया गया था। उन्होंने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि चूंकि इमरान खान पीएम रहे हैं, क्योंकि कोई भी पाकिस्तान नहीं आना चाहता है और न ही कोई उन्हें बुलाना चाहता है। मरियम नवाज ने कहा कि इमरान किसी देश को नहीं बुला रहे हैं क्योंकि उन्होंने उनसे कहीं से पैसे नहीं मांगे हैं।