बीजेपी का तैयार है मास्टर-प्लान, शिवसेना की मांगे धरी की धरी रह जाएंगी

0
465
bjp master plan in maharshtra, bjp, maharshtra, shivsena

महाराष्ट्र में, सरकार बनाने के लिए अभी भी सब कुछ साफ नहीं किया गया है, भाजपा-शिवसेना के बीच अभी भी एक झगड़ा है, जहां शिवसेना 50-50 के फार्मूले पर अड़ी है, तो भाजपा ने इस तरह के किसी भी समझौते से साफ इनकार किया है। , लेकिन अब बीजेपी के राज्यसभा सांसद संजय काकड़े ने जो दावा किया है, उसके बाद शिवसेना की सारी तैयारियां धरी की धरी रह जाएंगी।

भाजपा के राज्यसभा सांसद ने दावा किया कि शिवसेना के 56 में से 45 विधायकों ने भाजपा में शामिल होने का मन बना लिया है, वे एक अलग पार्टी बनाकर भाजपा सरकार का समर्थन कर सकते हैं, उन्होंने यह भी कहा कि विधायक खुद को भाजपा का समर्थन देने की बात कर सकते हैं, राजनीतिक पंडित इसे बीजेपी का प्लान बी कह रहे हैं।

महाराष्ट्र बीजेपी ने फैसला किया है कि शिवसेना शर्तों के आगे नहीं झुकेगी, साथ ही शिवसेना के सामने 31 अक्टूबर तक की समय सीमा तय की गई है, अगर शिवसेना इस समय सीमा के भीतर सहमत नहीं होती है तो बीजेपी प्लान बी योजना बी के तहत, भाजपा ने शिवसेना के साथ या शिवसेना के बिना सरकार बनाने का दावा करने का फैसला किया है, इसके साथ ही वह छोटे दलों और निर्दलीय उम्मीदवारों के समर्थन में भी जाएगी।

सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते, उनका दावा सबसे पहला और मजबूत है, निवर्तमान सीएम देवेंद्र फडणवीस भाजपा के विधायकों और निर्दलीय उम्मीदवारों की सूची राज्यपाल को सौंपकर सरकार बनाने का दावा करने की तैयारी कर रहे हैं। फडणवीस ने मन बना लिया है कि वह शिवसेना के साथ या शिवसेना के बिना सीएम के रूप में शपथ लेंगे।