World Cup 2019: ज्योतिषी की बड़ी भविष्यवाणी, इस खिलाड़ी की वजह से भारत नहीं जीत पाएगा यह वर्ल्ड कप

0
219
World Cup 2019 prediction

World Cup 2019 prediction: हेलो दोस्तों आईपीएल खत्म होने को है और इसके बाद वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है! आपकी जानकारी के लिए बता दें वर्ल्ड कप के लिए टीम 15 अप्रैल घोषित की गई थी! जिसमें 15 खिलाड़ियों को तीसरी बार वर्ल्ड कप जिताने की दावेदारी सौंपी गई है! ऐसे में जब खिलाड़ियों का चयन हुआ तो सब हैरान थे विजय शंकर को नंबर 4 पर जगह दी गई! फिलहाल भारतीय टीम का दबदबा सभी टीमों से बहुत ज्यादा है! भारतीय टीम की गेंदबाजी का आक्रमण आज पूरी दुनिया देख रही है चाहे वह जसमीत को मना हो या भुवनेश्वर कुमार! ऐसे में कोई आश्चर्य की बात नहीं है जब गेंदबाजी अपने चरम पर है तो सबको यही उम्मीद है “मैन इन ब्लू” फिर से वर्ल्ड कप जीतकर लाएगी! लेकिन इसी दौरान सुप्रसिद्ध ज्योति ग्रीनस्टोन को ऐसा प्रतीत नहीं होता है कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतेगी?

World Cup 2019 prediction – ज्योति ने कहीं यह बात

ज्योतिष ग्रीन स्टोन की मानें तो विराट कोहली का जन्म उनके ट्रॉफी के बीच में आ सकता है! आपकी जानकारी के लिए बता दें यह वही जो ज्योतिष सी है जिसने 2011 और 15 भविष्यवाणी की थी! कौन सी टीम जीतेगी! ग्रीन स्टोन ने बताया कि अगर विराट कोहली का जन्म सन 1986 या 1987 में होता तो वर्ल्ड कप उनके लिए काफी अच्छा रहताWorld Cup 2019 prediction उसमें वह काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकते! जिसकी बदौलत टीम इंडिया 2019 का वर्ल्ड कप जीत पाती! उन्होंने इतना ही नहीं कहा बल्कि टीम इंडिया की है वर्ल्ड कप जीत सकती है अगर टीम के अंदर महेंद्र सिंह धोनी ना हो तो! महेंद्र सिंह धोनी हमेशा किस्मत के धनी रहे हैं लेकिन इस बार उनका समय नहीं है!

World Cup 2019 prediction – रवि शास्त्री कुंडली क्या कहती है

आपकी जानकारी के लिए बता दें फिलहाल टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री है! रवि शास्त्री ने भी अपने कैरियर में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है! वहीं अगर ज्योतिष की मानें तो रवि शास्त्री वर्ल्ड कप नहीं दिला पाएंगे! उनका कहना है कि रविWorld Cup 2019 prediction शास्त्री पहले ही अपना सर्वश्रेष्ठ देख चुके हैं तो अब वह वर्ल्ड कप नहीं दिला पाएंगे! ज्योतिष की मानें तो रवि शास्त्री की कुंडली में सब अच्छा है लेकिन अब कुछ नहीं है!

World Cup 2019 prediction – पाकिस्तान और भारत के बीच क्या है ज्योतिष की राय

ज्योतिष ने कहा जैसा कि अब तक होता आया है हमेशा वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान पर हावी रहा है! ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिलेगा! भारत पाकिस्तान पर इस बार भी भारी रहेगा! आपकी जानकारी के लिए बता दें 16 जून को भारत पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है! और ज्योतिष ने कहा है कि भारत यह मैच भी पाकिस्तान से जीतेगा!

देखना होगा वर्ल्ड कप में क्या होता है? क्या ग्रीन स्टोन की भविष्यवाणी सही निकलेगी?