हमने उद्योग के लिए कुछ नहीं किया, कमलनाथ सरकार के मंत्री ने खोली सरकार की पोल

0
271

Kamal Nath government minister exposed government: मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में उठापटक चलती ही रहती है! कांग्रेस सरकार के मंत्री ने बीते दिन अपनी ही मध्य प्रदेश सरकार की पोल खोल कर रख दी! हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में कमलनाथ सरकार के श्रम मंत्री सिसोदिया ने कहा कि पिछले 1 साल से मैंने उद्योग के लिए कुछ नहीं किया! सिसोदिया ने यह तक कहा कि मैंने कुछ काम नहीं किया इसके लिए मैं लोगों के सामने खेद व्यक्त करता हूं!

हमेशा अपने ऐसे ही बयानों के लिए जाने जाने वाले सिसोदिया के इस बयान से कमलनाथ सरकार के ऊपर सवाल खड़े कर दिए हैं! सोमवार को मध्य प्रदेश के गुना जिले में हुए एक कार्यक्रम में श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘मैं 1 साल से मंत्री हूं लेकिन औद्योगिक क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए हम कुछ नहीं कर सकते, मैं इस बात के लिए लोगों से खेद व्यक्त करता हूं!’

उन्होंने कहा ‘आपने मुझे यहां बुलाया और अपने साथ बोलने का अवसर दिया, हम गुना जिले के लिए जो कर सकते हैं वह मध्य प्रदेश सरकार के रूप में करेंगे!’ सोशल मीडिया के जमाने में एक बार फिर वैसा ही हुआ जैसे ही मंत्री ने अपना बयान दिया वह वायरल हो गया! जिसके चलते यूजर्स ने कमलनाथ सरकार को निशाने पर ले लिया! हालांकि श्रम मंत्री सिसोदिया के बयान के बाद अभी तक कांग्रेस पार्टी की ओर से कोई बयान नहीं जारी हुआ है!

जानकारी के लिए बता दें कि सिसोदिया ने इससे पहले खुद को कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का चमचा बताते हुए कहा था कि ‘मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं इतने बड़े कद के व्यक्ति का चमचा हूं! इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को नहीं छोडूंगा बल्कि मैं राजनीति छोड़ दूंगा!