जिसने दिया था चैलेंज, उस नारायण दत्त शर्मा का यह हुआ चुनाव में हाल

0
2127

ईवीएम खुलने के बाद शुरुआत में भारतीय जनता पार्टी को बढ़त हासिल हो रही थी लेकिन अब धीरे-धीरे घटने लगी है! लेकिन वहीं दूसरी ओर बदरपुर सीट पर भी सब की नजर है जहां से आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक और बसपा के वर्तमान उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा खड़े हैं! उनकी भी करारी हार तय है! उन्हें सिर्फ 2.5 % वोट मिले हैं, अगर टोटल की बात करें तो अब तक सिर्फ 634 वोट मिले! वही आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार राम सिंह नेताजी को 15,000 से अधिक वोट मिले हैं!

बता दें कि नारायण दत्त शर्मा पहले आम आदमी पार्टी की तरफ से विधायक थे लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दी थी! जिसके बाद उन्होंने बसपा का दामन थाम लिया और उसके टिकट पर चुनाव लड़ा! दिलचस्प यह है कि सभी सभाओं में खूब रोते थे और कहते थे कि अगर में चुनाव में हार गया तो 11 फरवरी आप लोग मेरी ला’श देखेंगे!

नारायण दत्त शर्मा ने बदरपुर की टिकट 10 करोड़ में बेचने का आरोप केजरीवाल पर लगाया था! वह केजरीवाल को धोखेबाज बताते थे और खुद को पीड़ित बताते थे रैलियों में रोते रहते थे उनकी रैलियों में भीड़ भी आती थी और उन्हें वोट नहीं मिले जिसके चलते उनकी करारी हार होने वाली है!