भारतीय जनता पार्टी भले ही चुनाव हार गई हो, लेकिन केजरीवाल को भेज दिया मंदिर

0
2288

BJP Loss Delhi Election: दिल्ली विधानसभा के नतीजे आ चुके हैं! जिसके चलते दिल्ली में एक बार फिर अरविंद केजरीवाल की सरकार आई! वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी की करारी हार हुई! दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की भले ही क्यों हार हो ना हुई हो उन्होंने अरविंद केजरीवाल को चुनाव से 2 दिन पहले मंदिर जाने पर मजबूर कर दिया! दरअसल, अरविंद केजरीवाल कभी मंदिर नहीं जाते थे उनके बारे में कहा जाता था कि वह नास्तिक है!

लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में ऐसे बिसात बिछाई कि अरविंद केजरीवाल को मंदिर जाना पड़ गया! गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी के सहित कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर गए और पूजा भी की!

भारतीय जनता पार्टी ने ना सिर्फ केजरीवाल को मंदिर भेजने पर मजबूर किया बल्कि जि’हादि’यों को भी तिरंगा उठाने पर मजबूर कर दिया! दरअसल नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हिस्सा लेने वाले हर जि’हा’दी के हाथों में तिरंगा दिखाई देता था! यहां तक कि असदुद्दीन ओवैसी भी उठाने पर मजबूर हो गए! जो संसद में कहते थे ‘मैं जय हिंद वंदे मातरम’ ही बोलूंगा! इसलिए भारतीय जनता पार्टी से चुनाव हारी है! लेकिन केजरीवाल और जि’हादि’यों से वह करने को मजबूर कर दिया जो सपनों में भी नहीं सोचा था!