अगर उठाना चाहते हैं धन का लाभ तो करें ये साधारण से 2 उपाय, बढ़ जाएगी आपकी इनकम

0
80

Do these 2 easy remedies for financial gains and increasing your income: वर्तमान टाइम में जिस तरह महंगाई बढ़ रही है, इनकम उसकी अपेक्षा बहुत ही कम है। इनमे से कुछ लोग तो ऐसे भी है जिनके आय के लिए कोई भी रास्ता नहीं है। ऐसे टाइम में उनके जीवन-यापन की एक बड़ी समस्या बन जाती है। ज्योतिष शास्त्र के हिसाब से यदि कुछ नोर्मल से उपाय विधि-विधान पूर्वक किये जायँगे तो इनकम का रास्ता भी खुलेगा और इसके साथ ही उसमे अच्छी बढ़ोतरी भी होगी।

उपाय – 1

हर शुक्रवार को तुलसी के पौधे के सामने घी का दीपक जलाये और कुछ मंत्र दिए है निचे उनका जाप करे। ये सब करने से आपके बैंक अकाउंट में धन हमेशा ही धन आता रहेगा और कभी भी कमी नहीं आएगी। अगर आप किसी ऑफिस में काम करते है या फिर आपकी कोई दुकान है तो आप अपने वर्क टेबल पर मोती शंख भी रखे। ये सारे उपाय करने से आपका बैंक बैलेंस बढ़ने लगेगा।

मंत्र – ऊ श्री श्री श्री

उपाय – 2

जब भी आप बैंक में पैसा जमा कराने जायगे या फिर निकालने जायगे तो मन ही मन माँ लक्ष्मी माँ के मंत्र का जाप करते रहना। अगर लक्ष्मी माँ के मंत्र याद ना भी हुए तो विष्णु जी के मंत्र का जाप भी कर सकते है। ऐसा करने से आपके लेन-देन में आपको लाभ ही होगा और इसके साथ ही जो बैंक में जमा की गई राशि है उसमे भी बरकत आयंगी। जब ये सब करो तब जो निचे जो मंत्र है उनका जाप करते रहना।

मंत्र

1. ऊ महालक्ष्मी नम

2. ऊ ह्नीं श्री महालक्ष्मी नम

3. ऊ नमो भगवते वासुदेवाय नम

4. ऊ विष्णवे नम

5. ऊ नमो नारायण