पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद को भी कोरोना हो गया

0
42

पाकिस्तान से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है, कि कोरोना वायरस की इस महामारी की वजह से पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद (Pakistan Railway Minister Sheikh Rashid) को भी कोरोना हो गया हैं, और इस कोरोना संक्रमण के चलते उनकी हालत बेहद गंभीर हो गई है।

रावलपिंडी के मिलिट्री अस्पताल में रेल मंत्री को भर्ती कराया गया था। जब उनकी ज्यादा हालत खराब हुई थी। अब उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है, और उन्हें भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी थी, कि शेख राशिद वही हैं, जिन्होंने भारत को पिछले साल पाकिस्तान के पाव किलो के परमाणु बमों की धमकी दी थी. राशिद ने ट्विटर पर कोरोना का जिक्र करते हुए बोला, कि उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहा है, और कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनको होम क्वारंटीन में रखा गया।

इससे पहले भी यूसुफ रजा गिलानी जो कि पाकिस्तान के पुराने प्रधानमंत्री हैं, उनको भी कोरोना वायरस हो गया था। पाकिस्तानी की मीडिया से ये खबर मिली है, कि यूसुफ रजा गिलानी के बेटे ने शनिवार को ट्वीट करके यह जानकारी दी थी, और और हम आपको बता दें, कि शाहिद खकान अब्बासी जो कि पाकिस्तान के पुराने प्रधानमंत्री थे, वो भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

अफरीदी भी संक्रमित

कोरोना के संक्रमण में पाकिस्तान के पुराने कप्तान शाहिद अफरीदी भी आ गए हैं। 11 जून से उनकी सेहत कुछ ठीक सी नहीं लग रही थीं। जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाए और टेस्ट में वो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

शाहिद अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “कि मैं 11 जून से अच्छा महसूस नहीं कर रहा था, और मेरे शरीर में बहुत दर्द भी हो रहा था। इसलिए मैंने टेस्ट करवाने की सोचा और करवाया भी, फिर दुर्भाग्य से मैं कोरोना पॉजिटिव निकला। जल्दी ठीक होने के लिए मुझे आप सभी की दुआएं चाहिए. इंशा अल्लाह।”