सीतारमण भड़क गई राहुल गांधी पर…

0
3903

वित्त मंत्री निर्मल सीतारमण आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर आक्रामक हो गईं। दिल्ली में शनिवार को राहुल गांधी ने सड़क के किनारे प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की। राहुल की यह तस्वीर सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हुई थी। जिसमें अब राहुल के इस अंदाज पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कटाक्ष किया है।

राहत पैकेज की घोषणा के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में, निर्मला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राहत पैकेज की प्रेस कॉन्फ्रेंस को एक नाटक के रूप में वर्णित कर रही है, लेकिन असली ढोलकिया खुद है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपना समय सड़क पर बैठकर और कार्यकर्ताओं से बात करके बिगाड़ रहे थे। बेहतर होता अगर राहुल गांधी पैदल चलकर अपने बच्चों और उनके सूटकेस की मदद करते।

इसके साथ ही वित्त मंत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर बात करने से क्या होगा, राहुल गांधी अपने मुख्यमंत्रियों से ज्यादा ट्रेनों के लिए क्यों नहीं कह रहे हैं, क्या यह ड्रामा नहीं है।

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला करते हुए निर्मला सीतारमण ने कहा कि क्या कांग्रेस यह दावा करना चाहती है कि उसके द्वारा शासित राज्यों में सब कुछ सही है, मैं सोनिया गांधी से अपील करती हूं कि वे कार्यकर्ताओं को उनके घर भेजने में मदद करें। वित्त मंत्री ने कहा कि उन्होंने सोनिया गांधी से हाथ मिलाने की अपील की और कहा कि कांग्रेस को इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। यह राजनीति का समय नहीं है। इसलिए सोनिया जी से अपील है कि इस महामारी के खिलाफ सभी को मिलकर लड़ना चाहिए।

गौरतलब है कि राहत पैकेज की प्रेस कॉन्फ्रेंस को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कई कांग्रेस नेताओं ने एक ड्रामा कहा था, इसे एक धारावाहिक कहा। वहीं, शनिवार को राहुल गांधी ने मथुरा रोड के पास प्रवासी मजदूरों से बात की और उनके साथ कुछ पल बिताए।