जब सबके सामने इस अभिनेता ने की थी सनी देओल की पिटाई

0
231

बॉलीवुड में कुछ सितारें ऐसे होते हैं जिनके काम के आगे उनकी निजी जिंदगी का कोई महत्व नहीं रहता. लोग उनके काम की सराहना करते हैं और उनके काम के इलावा उनकी निजी जिंदगी को ज्यादा महत्व नहीं देते. ऐसे ही हैं बॉलीवुड के हमारे ‘ही मैन’ यानी धर्मेंद्र.

धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में रोमांटिक, कॉमेडी, एक्शन और ड्रामा फिल्मों के जरिए अपने फैंस के दिलों पर राज़ किया हैं. लोग आज भी उनकी बहुत ज्यादा इज्जत करते हैं. हालाँकि धर्मेंद्र ने एक शादी बॉलीवुड में आने से पहले की और दूसरी शादी बॉलीवुड में आने के बाद हेमा मालिनी से की थी.

धर्मेंद्र के पहली पत्नी से दो लड़के हैं बॉबी और सनी देओल, वहीं हेमा मालिनी से उन्हें एक लड़की हैं ईशा देओल. धर्मेंद्र अपने बेटों के साथ भी बड़े पर्दे पर ‘अपने’ और ‘यमला पगला दीवाना’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. निजी जिंदगी को मीडिया से दूर रखने वाले धर्मेंद्र के बारे में आज हम आपको एक ऐसा वाक्या बताने जा रहें हैं जो उनके बेटे सनी के साथ भी जुड़ा हुआ हैं.

धर्मेंद्र ने इस घटना का खुलासा खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने कहा था की, बचपन में सनी देओल को बन्दूक से खेलने का शौंक था. मैंने उसे खिलौने वाली बन्दूक लेकर दे दी. लेकिन शाम होते होते सनी ने घर की खिड़कियों के सभी कांच के शीशे उस बन्दूक से तोड़ दिए. मुझे इस बात से बहुत गुस्सा आया और मैंने सनी की पिटाई कर डाली.

सनी बॉलीवुड में अपनी एक्शन फिल्मों और दमदार आवाज़ के लिए जाने जाते हैं. सनी देओल के बेटे करण देओल भी फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं, लेकिन धर्मेंद्र और अपने पिता सनी की तरह फिल्मों में नाम बनाने के लिए अभी उन्हें बहुत ज्यादा मेहनत करनी होगी. उसके बाद देखना यह होगा की करण अपने पिता की तरह एक्शन फिल्मों से नाम कमाते हैं या फिर अपने दादा की तरह सभी तरह की फिल्मों में काम करके अपनी पहचान बनाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here