बॉलीवुड के अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने मोदी जी की उपलब्धि पर जमकर की तारीफ

0
3247
अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, मोदी, Ajay Devgan, Amitabh Bacchhan, Modi, PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में आयुष्मान भारत योजना की सफलता पर एक खास ट्वीट किया! प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना आयुष्मान भारत की शुरुआत साल 2018 सितंबर में की गई थी! तभी से लेकर अब तक सैकड़ों लोगों को इसका लाभ मिल चुका है! इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री मोदी ने इस योजना के लिए खास ट्वीट किया! जिसके अंदर देश के प्रधानमंत्री ने जनता को बताया है कि आयुष्मान भारत योजना के तहत लाभ लेने वालो की संख्या एक करोड़ के ऊपर पहुंच गई है! योजना की उपलब्धि पर कई लोगों के बधाई संदेशों की बाढ़ सी लग गई है! इनमें बॉलीवुड के दो जाने-माने अभिनेता भी शामिल है! इन दोनों अभिनेताओं ने एक खास अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है!

बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी जी ने ट्विटर पर लिखा कि “आप सभी हिन्दुस्तानियों को ये जानकार गर्व होगा कि आयुष्मान भारत के लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ के ऊपर पहुँच गई हैं! दो साल से कम समय में इस योजना ने कईयों के जीवन रोशन किया हैं! सभी लाभार्थियों और उनके परिवार को मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं! मैं भगवान से आपकी अच्छी सेहत की प्रार्थना करता हूँ!”

प्रधानमंत्री मोदी जी ने एक और ट्वीट किया और उसमें लिखा है कि “मैं आयुष्मान भारत से जुड़े सभी डॉक्टर्स, नर्सों और हेल्थ वर्कर्स की सराहना करता हूँ! इनके प्रयासों से ही यह दुनिया का सबसे बड़ा हेल्थकेयर प्रोग्राम बन सका हैं! इस योजना ने कई भारतियों, खासकर की गरीब और पिछड़े वर्ग के लोगो का भरोसा जीता हैं!”

जैसे ही मोदी जी के यह ट्वीट आए उसके बाद बॉलीवुड के दो दिग्गज नेता ने तारीफ की है! बॉलीवुड के शहंशाह कहीं जाने वाले अमिताभ बच्चन जी ने मोदी जी को टैग करते में लिखा कि “आयुष्मान भारत को इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए बहुत शुभकामनाएं!”

बॉलीवुड के सिंघम ने भी मोदी जी को बधाई दी है और कहा है कि “दुनिया की सबसे बड़ी हेल्थ स्कीम आयुष्मान भारत ने एक करोड़ के लाभार्थियों की संख्या को पार कर दिया हैं! दो साल के समय में ये एक बहुत बड़ी उपलब्धि हैं! मैं श्री नरेंद्र मोदी को ये ख्याति प्राप्त करने के लिए बधाई देता हूँ! एक हेल्थी देश मजबूत देश होता हैं!”