केजरीवाल के खिलाफ मजदूरों में दिखा रोष, अब दिल्ली तभी आएँगे, जब केजरीवाल हटेगा, बहुत दुखी कर रखा है

0
1669

मजदूरों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की व्यवस्थाओं को लेकर पोल खोल कर रख दी है! कैमरे के सामने बेबस मजदूरों का दर्द झलका तो सबसे पहले उनकी जुबान से एक ही बात निकली “अब दिल्ली तभी जाएंगे जब केजरीवाल हटेगा!” दरअसल, दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कुलजीत सिंह चहल द्वारा एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया! इस वीडियो में मजदूर अपनी व्यथा सुनाता हुआ दिखाई दे रहा है! जैसे ही वीडियो की शुरुआत होती है तो मजदूर कहता है कि “दिल्ली अब आना ही नहीं है हमको जब तक कि एक केजरीवाल बदल नहीं जाएगा या फिर अच्छी तरह से व्यवस्था नहीं करेगा हम आ नहीं सकते!”

मजदूरों ने आगे कहा है कि हम खाना लेने जा रहे हैं तो पुलिसकर्मी लाठीचार्ज कर रही है और खाना लेने जाते हैं तो कई लोगों की लाइन लगी रहती है और खाना भी समाप्त हो जाता है! फिर कहा जाता है कि कल आना कल मिलेगा! उन्होंने बताया कि हम सुबह 9:00 बजे फिर भी हमें खाना नहीं मिलता! अब ऐसे में हम क्या अपने बच्चे को खिलाएं और क्या खुद खाएं!

मजदूर ने दुखी मन से कहा है कि “केजरीवाल ने हम लोगों को बेहद परेशान कर दिया है हम बहुत दुखी हैं अब यह दुख सीमा से बाहर हो चुका है अब हम दिल्ली तभी आएंगे कि जब पूरी तरह से लॉक डाउन हट जाएगा या फिर यह दिल्ली में केजरीवाल की जगह कोई और आ जाएगा!”