मोदी के मास्टर स्ट्रोक से पाकिस्तान का सरेंडर, आर्मी चीफ बाजवा के मुंह से निकला सच

0
6353

पीओके कुछ दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है! भारत का पीओके को लेकर कड़ा रुख जिसके चलते अब पाकिस्तान के आर्मी चीफ बाजवा भी घबरा गए हैं! पाकिस्तान के आर्मी चीफ किस तरह से घबराए हुए हैं कि ईद के मौके पर भी एलओसी का दौरा कर गए! आखिरकार उनके मुंह से सच निकल ही गया! उन्होंने कश्मीर पर पाकिस्तान के सिलेंडर का सच अपने सैनिकों को बता ही दिया! भारत ने बिना कोई युद्ध किए पाकिस्तान को हरा दिया है! कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान ने भारत के सामने सरेंडर कर दिया!

पाकिस्तान में के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने अपने फौजियों के सामने सरेंडर करने की बात को कबूल की है! भाजपा का कहना है कि “भारत दुनिया को कश्मीर पर अपनी बात समझाने में कामयाब रहा लेकिन पाकिस्तान कश्मीर को अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बना पाने में पूरी तरह कैसे नाकाम रहा!” पाकिस्तानी एलओसी पर अपने फौजियों को ईद की बधाई देने पहुंचे बाजवा ने इस सच को स्वीकार ही कर लिया कि जो दुनिया ने कश्मीर पर पाकिस्तान की एक भी नहीं सुनी!

दरअसल इमरान खान ने अंतरराष्ट्रीय मंच पर कई बार रोना रोया! यहां तक कि संयुक्त राष्ट्र के मन से भी कश्मीर का जिक्र किया लेकिन दुनिया ने कश्मीर पर इमरान खान के झूठ पर यकीन ही नहीं किया! इतना ही नहीं बल्कि कई बार इमरान खान ने धर्म से भी गुहार लगाई लेकिन ट्रंप ने भी भारत की ही बात मानी! इमरान खान कश्मीर पर अपनी हार का ऐलान तो पहले ही कर चुके हैं लेकिन भाजपा ने अपने मुंह से सैंडल का सच अब आकर कबूल किया है!