मिर्ज़ापुर 2: जानिए गुड्डू पंडित के दूसरे प्यार शबनम के बारे में यह ख़ास बात

0
276

अगर अपने मिर्ज़ापुर का पहला सीजन देखा है तो आपको याद होगा. रेशम के व्यापारी लाला को एपिसोड 4 में दिखाया गया था, उस दौरान पकंज त्रिपाठी के साथ मिलने के बाद वह कार में बैठी अपनी बेटी को कुछ सामान देता हैं. तो वही बेटी हैं अब गुड्डू भईया का नया प्यार.

मिर्ज़ापुर 1 तब आई थी जब भारत के लोगों को मनोरंजन के नाम पर नई-नई वेबसीरीज देखने को मिली थी. उसी दौरान इस वेबसीरीज ने भारत में इतना ज्यादा भौकाल मचा दिया की, लोग इस वेबसीरीज के दीवाने हो गए और बेसब्री से पार्ट 2 का इंतजार करने लगे.

अमेज़न प्राइम जब भी कोई वेबसीरीज का टीज़र लांच करता लोग एक ही सवाल पूछते की मिर्ज़ापुर का पार्ट 2 कब आएगा. अब क्योंकि यह आ चूका हैं और इस पार्ट 2 में कुछ नए किरदार भी देखने को मिल चुके हैं. फिर भी लोगों में चर्चा है तो गुड्डू भईया के नए प्यार यानी शबनम के बारे में.

मिर्ज़ापुर 1 में शबनम की शादी में कालीन भइया के बेटे मुन्ना भइया ने इतना खून-खराबा किया था की, उसपर लगभग एक साल तक सोशल मीडिया पर मिर्ज़ापुर के मीम्स वाले कंटेंट जबरदस्त वायरल हो रहे थे. हालाँकि अब मिर्ज़ापुर 2 में पूरी की पूरी कहानी बदल चुकी हैं. गुड्डू भईया अपने परिवार की मौत का बदला लेने के लिए किसी भी हद्द तक जाने को तैयार हैं.

लेकिन शुरुआत में गुड्डू भईया किसी तरह से रेशम के व्यापारी लाला के घर में रहने लगते हैं, क्योंकि अभी उनको किसी भरोसेमंद और रोबदार साथी की जरूरत होती है. इस दौरान गुड्डू भईया को शबनम से प्यार हो जाता हैं. एक किस सीन के बाद लोगों को यह जोड़ी इतनी पसंद आती हैं की लोग सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ शबनम के बारे में भौकाल मचा रहें हैं.

तो आपको बता दें शबनम का असली नाम नाम शेरनवाज जिजीना और वह सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. शेरनवाज के इलावा इस सीजन में वेबसीरीज के सीजन 2 में ईशा तलवार (माधुरी यादव), मेघना मलिक (शकुंतला शुक्ला), लिलीपट (देवदत्त ‘दद्दा’ त्यागी), विजय वर्मा (भरत त्यागी) और शत्रुघ्न त्यागी जैसे बड़े नामों को शामिल किया गया हैं.

सीजन 1 और 2 की सफलता के बाद अमेज़न प्राइम ने सीजन 3 की घोषणा कर दी हैं. बस अब देखना यह होगा की सीजन 3 कुछ महीनों में आता हैं या फिर सीजन 2 की तरह कुछ सालों बाद आता हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here