आगरा में एक व्यक्ति ने होटल में मारी रेड, कमरे से निकली उसकी अपनी पत्नी

0
35

आगरा शहर में एक व्यक्ति ने होटल में रेड मारी, इस रेड के दौरान उसकी अपनी पत्नी और उसका आशिक होटल के ही कमरे में रंगललियाँ मना रहें थे. ऐसे में उसकी पत्नी का आशिक तो वहां से किसी तरह से भागने में कामयाब रहा लेकिन व्यक्ति ने होटल में तमाशा खड़ा कर दिया.

पुलिस का कहना है की लड़की जिस व्यक्ति के साथ होटल के एक कमरे में रंगललियाँ मना रही थी वह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि उसके पति का ही ख़ास दोस्त था. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर गुरुवार से वायरल हो रहा हैं. यह पूरी घटना ताजगंज क्षेत्र के होटल अंबिका पैलेस ताजगंज क्षेत्र के ही एक गांव में रहने वाले जोड़े की हैं.

जानकारी के मुताबिक़ महिला और उसके आशिक ने बिना अपनी आईडी दिखाए घंटों के हिसाब से होटल में एक कमरा बुक किया था. व्यक्ति को कुछ समय से अपनी पत्नी पर शक था की उसकी पत्नी का किसी से अफ़ेयर चल रहा हैं. ऐसे में उसने अपने कुछ दूसरे दोस्तों से बातचीत की और गुरुवार को उसे किसी दोस्त ने ही फ़ोन करके जानकारी दी की उसकी पत्नी और एक लड़का इस होटल रूम में गए हैं.

पति भी होटल पहुंचा और ठीक उसी कमरे की जानकारी ली जिसमें उसकी पत्नी और उसका आशिक मजूद थे. पति ने दरवाजा खटकाया और दरवाजा उसके अपने दोस्त यानी उसकी पत्नी के आशिक ने खोला ऐसे में पति कुछ समझ पाता कमरे में मजूद व्यक्ति उसे धक्का देकर होटल से भाग गया.

पति ने अपनी पत्नी पर सारा गुस्सा निकालते हुए उसे चप्पलों से बुरी तरह पीटा और यह पूरी घटना होटल के ही एक कैमरा में कैद हो गयी. वीडियो सोशल मीडिया पर जब से वायरल हुआ हैं, महिला पुलिस उस महिला के साथ संपर्क बनाने की कोशिश कर रही हैं. फिलहाल पुलिस का कहना है की अगर महिला अपने पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज़ करवाती हैं तो कानून उसको इसकी इज्जाजत देता हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here