गहना वशिष्ठ ने न्यूड लाइव आकर मचा दिया हंगामा, लोगों से पूछा – क्या मैं वल्गर लग रही हूं? वीडियो को देखकर हर कोई हैरान

0
655

इस समय बॉलीवुड में फिल्मों को लेकर हंगामा मचा हुआ है! वही हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्मों को बनाने और उनको विभिन्न प्लेटफार्म पर उपलब्ध कराने का आरोप लगा हुआ है! वहीं दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा तो इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए नजर आ रहे हैं! उनका मानना है कि उन्होंने कोई भी अश्लील कंटेंट उपलब्ध नहीं कराया है बल्कि इरॉटिका बनाई है!

ऐसे में राज कुंद्रा के समर्थन में कुछ लोग उतर आए हैं तो कुछ लोग उनके खिलाफ ही नजर आ रहे हैं! वहीं दूसरी ओर इस पूरे मामले में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने एक वीडियो को सूट कर काफी सवाल खड़े कर दिए हैं!

दरअसल, अभिनेत्री और मॉडल वशिष्ठ ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर न्यूड लाइव किया है वही इस स्ट्रीमिंग के दौरान गहना वशिष्ठ का मानना है कि वह पूरी तरीके से न्यूड थी और वही गहना वशिष्ठ नहीं कुछ लोगों से सवाल भी किया है कि इस वीडियो में वल्गर लग रही है! सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो कि आज आने के बाद से ही यह वीडियो उनका काफी ज्यादा वायरल हो रहा है देखने वालों की संख्या भी प्रति मिनट बढ़ती जा रही है और कमेंट भी आते जा रहे हैं!

ऐसे में मॉडल गहना वशिष्ठ ने लाइव स्ट्रीम करने के दौरान कहा: हेलो दोस्तों मैं आपके सामने लाइव बैठी हुई हूं मुझे बताइए कि क्या मैं वल्गर लग रही हूं? चीप लग रही हूं? या मैं कुछ ऐसी लग रही हूं जिसक पोर्न कंटेंट में गिन सके! इस वीडियो को शेयर करते हुए गहना का कहना है कि मैंने कुछ नहीं पहना है कुछ भी नहीं! जिसे आप कहे कि 1 पॉइंट भी नहीं कुछ, कुछ भी नहीं!

 

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि मैंने इस वीडियो में कुछ भी नहीं पहना है और आपको यह एक पोर्न कंटेंट नहीं लग रहा है और जिसके अंदर मैंने सही कपड़े पहने हैं वह आपको पोर्न कंटेंट लग रहा है! सभी लोग कह रहे हैं कि मैंने पोर्न डाला है यह तो गलत बात है! अब जब मैंने कुछ भी नहीं पहना हुआ है तो तो आप फिर भी कह रहे हैं कि मैं वल्गर नहीं लग रही हूं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here