पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा को हो रहा है बड़ा नुकसान, शो से दिख रही गायब

0
100

पोर्न वीडियो मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी टीवी के पॉपुलर डांस रियल्टी शो सुपर डांसर 4 में दिखाई नहीं दे रहीं. शिल्पा शेट्टी इस शो को गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ शो का जज करती थीं. वो इनमें सबसे महंगी जज थी. लेकिन राज की गिरफ्तारी के बाद से वो गायब है.

सूत्रों की माने तो सुपर डांसर 4 से गायब हुई शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को अब इसका नुकसान होना शुरू हो गया है. शिल्पा को इसकी वजह से 2 करोड़ रुपए के लॉस का अनुमान हैं. इस शो को जज करने के लिए शिल्पा शेट्टी हर एपिसोड के 18-20 लाख रुपए फीस लेती थीं. इस शो के हर हफ्ते दो एपिसोड प्रसारित होते हैं, लेकिन पिछले चार एपिसोड से वो सेट पर नहीं जा रही है.

गौरतलब है कि बीते सप्ताह उनकी जगह शो में करिश्मा कपूर दिखाई दीं थी वहीं इस वीकेंड में रितेश देशमुख और जेनेलिया को उनकी कुर्सी पर देखा गया था.

मशहूर उद्योगपति राज कुंद्रा की पति शिल्पा शेट्टी शो में नहीं दिख रही हैं, जिसके बाद अफवाहों का बाजार भी गर्म होने लगा. कहा गया कि उन्होंने शो छोड़ दिया है. हालांकि इस बारे में मेकर्स की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. वहीं कहा ये भी जा रहा है कि राज कुंद्रा केस शांत होने पर करीब एक महीने में शूटिंग ज्वाइन कर सकती हैं., क्योंकि चैनल ने भी उन्हें हटाए जाने को लेकर कोई अधिकारिक बयान जारी नही किया है.

बताते चले की शिल्पा के पति राज कुंद्रा को 9 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. उन पर अश्लील वीडियो बनाने और एप पर अपलोड करने का आरोप है. पुलिस का कहना है कि राज के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं. पुलिस इस मामले में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी की भूमिका को लेकर भी जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here