होने जा रहा बड़ा खेला, आज दोपहर एक बजे कोई बड़ा कॉंग्रेस नेता BJP में शामिल होगा,कांग्रेस में मचा हड़कंप

0
333

जैसा की आप लोगों को मालूम है साल 2014 में बीजेपी की सरकार सत्ता में आए तभी से यह देखा गया है कि कांग्रेस के नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाते हैं! हालांकि कुछ छोटे-मोटे नेता नहीं बल्कि कुछ बड़े नेता भी भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम चुके हैं इनमें एक बहुचर्चित नाम मध्यप्रदेश के ज्योतिराज सिंधिया का भी हैं! जिनके भारतीय जनता पार्टी में आ जाने के बाद से मध्यप्रदेश में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार आ गई!

हालांकि इसके बाद अटकलें तो सचिन पायलट को लेकर भी लगाई जा रही थी कि सचिन पायलट कभी भी भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन कर सकते हैं लेकिन इस सब से पर्दा खुद सचिन पायलट ने उठा दिया था उनका कहना था कि मैं किसी भी हाल में भारतीय जनता पार्टी में नहीं जाने वाला हूं!

लेकिन वहीं दूसरी ओर अब मिल रही जानकारी के अनुसार एक सस्पेंस बन रहा है! दरअसल, सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी ने अपना भर्ती का अभियान जारी कर दिया! यह खबर कोई और नहीं बल्कि एनडीटीवी के एडिटर दे रहे हैं! उन्होंने ट्वीट पर जानकारी दी है कि बीजेपी का भर्ती अभियान जारी है आज दोपहर 1:00 बजे किसी बड़े नेता का शामिल होने की संभावनाएं हैं!

ऐसे में सोशल मीडिया पर बातें चल रही है कि आखिरकार जब आपने इतना कुछ बता दिया है तो उसका नाम तक बता दीजिए!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here