नरसिंहानंद सरस्वती: मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या हिंदुओं का विनाश लाएगी …

0
161

उत्तर प्रदेश के मथुरा में गाजियाबाद के डासना मंदिर के महंत नरसिम्हानंद ने फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कोरोना महामारी को लेकर कहा कि यह सरकार का षड्यंत्र है। महंत ने दावा किया कि मास्क लगाकर आपको बीमार बनाया गया है। न मै मास्क लगाता हूं और न कोरोना को मानता हूं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि भारत में मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या हिंदुओं के विनाश का कारण बन सकती है।

गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर के महंत नरसिम्हानंद सरस्वती एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मथुरा पहुंचे थे। यहां उन्होंने संतों से शिष्टाचार मुलाकात की। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए कोरोना को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा। महंत ने कहा, ‘मास्क लगाकर आपको बीमार बनाया गया है। यह बहुत बड़ा षड्यंत्र है। न मैं मास्क लगाता हूं, न कोरोना को मानता हूं। जिनकी इम्यूनटी पावर कम है, वह लोग मास्क लगाते हैं।’

महंत ने गुरुवार को गोवर्धन के परिक्रमा मार्ग स्थित रमणरेती आश्रम में एक कार्यक्रम में भाग लिया। यहां उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि जहां भी मुस्लिमों की आबादी बढ़ी है, वहां पर वे दूसरे को जीवित नहीं छोड़ते। उन्होंने कहा कि लोग हिंदू नेताओं के भरोसे में न रहें। हर हिंदू के कम से कम 5 से 6 बच्चे होने चाहिए। जिस तरीके से मुस्लिमों की जनसंख्या का अनुपात बढ़ रहा है, महाविनाश ला रहा है। हर हिन्दू को शस्त्रधारी होना चहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here