दुल्हन पांच महीने तक टालती रही सुहागरात, अंत में दुल्हन निकला किन्नर

0
151

यह अजीबो-करीब मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा हैं. मुजफ्फरनगर के रहने वाले एक युवक ने 5 महीने पहले शादी की थी, लेकिन पत्नी उसे सुहागरात नहीं मनाने दे रही थी. पति जब भी उस बारे में बात करता दुल्हन किसी न किसी वजह से उसे टाल देती.

लड़के के परिवार में यह पहली लड़की थी जो इतना पढ़ी-लिखी थी इसीलिए दूल्हा और उसके घरवाले बहुत ही इज्जत के साथ उसके सामने पेश हो रहे थे. लेकिन नवविवाहित दूल्हे के लिए 5 महीने निकाल देना अपने आप में बहुत बड़ी बात होती हैं. ऐसे में उसने चिकित्सीय परीक्षण करवाने का फैसला किया.

चिकित्सीय परीक्षण के बाद डॉक्टर ने बताया की वह महिला नहीं बल्कि एक किन्नर हैं. ऐसे में लड़के वालों ने तुरंत लड़की वालों को फ़ोन किया और उनपर धोखाधड़ी से शादी करने का आरोप लगाया. लड़की वालों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाते हुए यह कह दिया की लड़की को ससुराल वालों ने बंधक बनाया हुआ हैं.

पुलिस ने लड़की के ससुराल वालों को दुल्हन को लेकर थाने आने के लिए कहा. थाने में इंस्पेक्टर एचएन सिंह के सामने लड़के वालों और लड़की वालों दोनों में काफी देर तक तू-तू मैं-मैं होती रही. इस के बाद लड़के वालों ने चिकित्सीय परीक्षण की रिपोर्ट को इंस्पेक्टर एचएन सिंह को दिखाया और लड़की वालों से कहा की हम इस किन्नर को अपने साथ नहीं रख सकते.

इंस्पेक्टर एचएन सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है की फिलहाल हमने उस लड़की को अपने मायके वालों के साथ जाने के लिए कह दिया हैं. फिलहाल अलग होने को लेकर दोनों परिवारों किसी प्रकार की कोई कागज़ी कार्यवाही नहीं की हैं. अब लड़के वालो का कहना है की शादी से पहले लड़की वालों ने हमें उसके किन्नर होने की बात को छुपाया था.

उधर लड़की वालों का कहना है की लड़का हमारी बेटी के साथ अनैतिक सम्बन्ध कायम करना चाहता था. इसके इलावा लड़की पर सर्जरी करवाने का दबाव बनाया जा रहा था और साथ ही इस बात की खबर पुरे क्षेत्र में सनसनी की तरह फ़ैल गयी. अब सवाल यह उठता है की आखिर लड़की के परिवार वालों ने लड़के वालों से यह बात आखिर क्यों छुपाई होगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here