श्रीधरन: बीजेपी ही मेरी काबिलियत का सही इस्तेमाल कर सकती है, कांग्रेस और लेफ्ट के तो…

0
678
E Sreedharan join bjp and said, E Sreedharan join bjp, E Sreedharan , bjp

E Sreedharan join bjp and said: केरल राज्य में इस साल विधानसभा के चुनाव (Kerala Assembly Election 2021) होने वाले हैं! लेकिन चुनाव से पहले ही केरल की राजनीति में बड़ी हलचल हुई है! दरअसल, मेट्रो मैन (Metro Man) कहे जाने वाले ई- श्रीधरन (E. Sreedharan)  भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं! अब इसको बीजेपी की बड़ी जीत माना जा रहा है!

E Sreedharan join bjp and said-

वहीं दूसरी ओर श्रीधरन के बीजेपी में शामिल होने के बाद दीपक चौरसिया ने ट्वीट कर कहा है- बीजेपी ही मेरी काबिलियत का इस्तेमाल कर सकती है, कांग्रेस-लेफ्ट के एजेंडे में देशहित नहीं:- मेट्रोमैन श्रीधरन!

कौन है ई श्रीधरण-

ई श्रीधरन को दिल्ली के विकास के प्रतीक के रूप में देखा जाता है, जो दिल्ली मेट्रो को नई ऊंचाइयों पर ले गए! साथ ही इसके अलावा कोलकाता मेट्रो की संरचना भी इन्होंने तैयार की थी! यही नहीं बल्कि श्रीधरण पदम श्री और पदम भूषण से भी सम्मानित किए जा चुके हैं!

ई श्रीधरण जीवन परिचय-

ई श्रीधरण का जन्म 12 जून 1932 को केरल के पलक्कड़ में पताम्बी में हुआ था! जिन्होंने अपने शुरुआती पढ़ाई पलक्कड़ के बेसल इवैंजेलिकल मिशन हायर सेकेंडरी स्कूल से की है! ई श्रीधरण ने इसके बाद अपनी कॉलेज की पढ़ाई पालघाट स्थित विक्टोरिया कॉलेज से की थी और वहीं उन्होंने सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई आंध्र प्रदेश के काकीनाडा स्थित गवर्नमेंट इंजीनियर कॉलेज से पूरी की है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here