ऑक्सीजन की कालाबाजारी में आया सलमान खान का नाम, आरोपी कालरा के वकीलों ने कही ये बात

0
232

वर्तमान में पूरे देश में कोरोनावायरस का प्रकोप फैला हुआ है. पूरा देश इस कोरोना महामारी के दूसरे शहर में पूरी तरह से झुलसा हुआ है. कहीं पर बेड की तो कहीं ऑक्सीजन और कहीं कहीं वेंटिलेटर की कमी अक्सर देखने और सुनने को मिल जा रही है.

इस समय देश में कोविड-19 के दवाओं के कालाबाजारी को भी अच्छे से देखा जा सकता है. इसी दौरान ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी में गिरफ्तार हुए नवनीत कालरा के मामले में एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है. दरअसल इस केस में नवनीत कालरा के वकील ने सबके भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान को भी घसीट लिया है.

अभी हाल ही में सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ ऑक्सीजन सिलेंडर के फोटो. इसी तरह दिल्ली पुलिस के सवाल-जवाब के दौरान उन्होंने कहा कि नवनीत कालरा द्वारा जो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बेचे जा रहे थे वह कोरोना संक्रमित मरीजों को पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन फ्लो करने में सक्षम नहीं थी. जिस पर नवनीत कालरा के वकील ने कहा कि जो सिलेंडर नवनीत कालरा द्वारा बेचे जा रहे थे, उसी कंसंट्रेटर की तस्वीर सलमान खान ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर डाली है और ऐसे ही मॉडल के करीब 500 कंसंट्रेटर स्पाइसजेट ने भी खरीदे हैं.

इस बात पर सरकारी वकील ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि नवनीत कालरा ने उन सारे कंसंट्रेटर को बेचा था जबकि सलमान खान ने इसे मुफ्त में बांटा था. इन दोनों में बहुत बड़ा फर्क है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here