टीएमसी के नेता फिरहाद हकीम ने कहा,’ बीजेपी और सीआईएसएफ बल है सूअर के बच्चे’

0
389

तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का रवैया जिस तरह से आए दिनों देखने को मिल रहा है उससे लगता है उन्हें विवादों में रहने की आदत सी हो गई है. कुछ इस तरह के ही विवाद को जन्म तृणमूल कांग्रेस के नेता फिरहाद हकीम ने दिया है. फिरहाद हकीम के वायरलय वीडियो में उन्होंने बीजेपी और केंद्रीय सुरक्षा बल सीआईएसएफ को ‘सूअर’ कह कर संबोधित किया है. बता दें कि फिरहाद हकीम कोलकाता के मेयर और तृणमूल कांग्रेस के नेता है.

अपने एक रैली में फिरहाद हकीम ने कहा कि,’भाजपा सूअर का बच्चा है.’ इसके साथ-साथ सुनो धमकी देते हुए कहा कि अगर,’ बीजेपी सूअर का बच्चा आता है तो सबसे पहले उसको मारो. वह जहां जाए उसको मारो. इन सूअर के बच्चों को जीने मत दो.’ इस विवादास्पद वीडियो को बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर सिंह बग्गा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

बीजेपी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपने कटु वाक्यों को बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी उनके इलाके में आए तो तो उन्हें मार मार कर खदेड़ दिया जाएगा. बीजेपी पर निशाना साधने के बाद उन्होंने सीआईएसएफ बल पर निशाना साधते हुए कहा कि,’ एक बार चुनाव खत्म हो जाने दो तब हमारी सीआईडी ‘ सूअर के बच्चे ‘ सीआईएसएफ पर कार्रवाई करेगी.

फिरहाद हकीम के लिए यह पहली दफा नहीं है जब इन्होंने ऐसे शब्दों को खुले मंच से लोगों को कहा है. इससे पहले भी उन्होंने कोलकाता के एक मुस्लिम बहुल इलाके को मिनी पाकिस्तान कह कर संबोधित किया था. इन कथनो से फिरहाद हकीम मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here