युवक ने कर दी नियमों की अनदेखी तो कलेक्टर ने जड़ दिया उसको थप्पड़

0
37

जैसा कि पता है कि कोरोनावायरस अपने पूरे चरम पर हैं ऐसे में देश के कई राज्यों में लोक डाउन लगाया गया है! वहीं ऐसे ही कोविड-19 प्रोटोकॉल को लागू कराने के लिए प्रशासन ने सख्ती बरती है हालांकि इस सख्ती के बावजूद भी कई बार अमानवीयता की खबरें भी सामने आती रही है! ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ से भी सामने आ रहा है!

जानकारी के लिए बता दें कि छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के एक युवक के द्वारा प्रोटोकॉल की अनदेखी करने पर कलेक्टर साहब ऐसे बिफर पड़े कि उन्होंने सारी हदें ही तोड़ दी है! युवक की पहचान अमन मित्तल के रूप में की जा रही है इस युवक की गलती पर जिला कलेक्टर मौके पर ही इतना आग बबूला हो गए कि उन्होंने उस युवक को थप्पड़ तक मार दिया इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है हालांकि वीडियो के वायरल हो जाने के बाद अब कलेक्टर साहब माफी मांग ली हैं!

जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसके अनुसार मास्क लगाए हुए एक युवक को पुलिस ने जब रोका तब वह कलेक्टर को एक कागज और मोबाइल फोन पर कुछ दिखाने की कोशिश कर रहा था बताया तो जा रहा है कि युवक इस महामारी में बाहर निकलने के कारण को बता ही रहा था कि कलेक्टर ने उसका फोन लिया और उसे जमीन पर फेंक दिया जिससे कि उसका फोन भी टूट गया!

इस वीडियो के अंदर यह भी दिखाई दे रहा है कि कलेक्टर ने युवक को थप्पड़ मारा है इसके बाद उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी और अधिकारियों से उसे मारने के लिए कहा है वहां पहुंचे और दो पुलिसकर्मियों ने युवक को डंडे से पिटाई कर दी वीडियो के अंदर यह भी समझा जा सकता है कि कलेक्टर युवक की पिटाई का आदेश दे रहा है फिलहाल तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कलेक्टर ने माफी मांग ली है उन्होंने कहा है कि लोग नियमों का पालन करें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here