पोर्न फिल्म केस:पूनम पांडे ने कहा, ‘राज कुंद्रा है फ्रॉड , उसके साथ काम करना जिंदगी की सबसे बड़ी भूल’

0
97

Poonam Pandey said about Raj Kundra:शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्न फिल्म बनाने के केस में गिरफ्तार किये जाने के बाद से ही पूनम पांडे भी लाइमलाइट में हैं। पूनम और कुंद्रा का विवाद 2019 का है, जब पूनम पांडे ने आर्म्सप्राइम मीडिया नाम की उनकी एक फर्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। पूनम ने यह कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम से एक ऐप पाने के लिए साइन किया था, जिसके लिए उन्हें रेवेन्यू में अच्छा हिस्सा मिलने वाला था।

पूनम की मानें तो फर्म में शेयर को लेकर भेदभाव चल रहा था, जिसके चलते उन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट वापस ले लिया। परन्तु इसके तुरंत बाद उनके पास प्राइवेट नंबरों से कई तरह के अनुरोध के कॉल आने लगे। उनके मुताबिक, इसलिए इन सबसे से परेशान होकर उन्होंने 3 महीने के लिए देश छोड़ दिया था। अब पूनम ने राज के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा है कि कुंद्रा के साथ काम करके जिंदगी की सबसे बड़ी भूल की है ।

poonam pandey
poonam pandey

‘मैंने अलग ही लेवल का ट्रॉमा झेला’

आगे पूनम कहती है , जब मैंने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था तो मैं तभी समझ गई कि मेरे साथ धोखा हो रहा है और उनके काम करने का तरीका भी बेहद अनप्रोफेशनल है। मैंने एक महीने के अंदर ही कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था । उनके साथ प्रोफेशनल कोलाबोरेशन करना मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। वो लोग फ्रॉड हैं। मेरी जिंदगी खुली किताब बन गई। मैंने अलग ही लेवल का ट्रॉमा झेला। अपने पासवर्ड और क्रेडेंशियल शेयर करने के बाद मैंने खुद को कोसा। जब मैंने राज की टीम से बात की तो मुझे साफ़ कह दिया कि मुझे तब तक पैसे नहीं मिलेंगे जब तक मैं दोबारा कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करती और उनके साथ काम करना शुरू नहीं करती। मैंने इसके लिए साफ मना कर दिया। ये जानते हुए भी कि इन लोगों ने मेरे अकाउंट्स हैक कर लिए और मेरे पर्सनल स्पेस पर भी कब्जा कर लिया, अब मैं इनके साथ आगे काम नहीं कर सकती थी? ये लोग क्या समझते हैं खुद को?
‘राज ने किया ब्लैकमेल’

राज ने मुझे कन्विंस नहीं किया क्योंकि वो जानते थे कि काम के लिए केवल उनपर ही आश्रित नहीं हूं। मैंने आर्म्सप्राइम के साथ अपने सारे प्रोफेशनल रिश्ते खत्म कर लिए। मैं चाहती थी कि उन्होंने मेरे नाम पर जो भी ऐप बनाए वो उसे इंटरनेट से हटाएं। इसके तुरंत बाद, राज ने मुझे दूसरे ऐप हॉटशॉट्स के लिए अप्रोच किया। वह 100% ब्लैकमेल था। उनका साफ मतलब था कि ये करो या फिर परिणाम भुगतो। जब मैंने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया तो उनके द्वारा मेरे प्राइवेट मोबाइल नंबर लीक कर दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here