VIDEO: Rohit Sharma का दिखा रौद्र रूप, जमकर बरसे अंपायर पर

0
130

VIDEO: Rohit Sharma का दिखा रौद्र रूप, जमकर बरसे अंपायर पर: IPL (IPL 2021) के 17 वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKG) ने मुंबई इंडियंस (MI) को 9 विकेट से हरा दिया। मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 131 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स ने 17.4 ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया।

रोहित शर्मा को गुस्सा आ गया

मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के पहले ओवर में कुछ ऐसा हुआ, जो कम ही देखने को मिलता है। दरअसल, बल्लेबाजी कर रहे रोहित शर्मा (रोहित शर्मा) ऑन-फील्ड अंपायर चेट्टीतोडी शमशुद्दीन पर बुरी तरह भड़क गए। गेंद मैच के पहले ओवर में मोसेस हेनरिक्स के हाथों में थी। सामने थे बल्लेबाज रोहित शर्मा। अंपायर चेट्टिटोडी शमशुद्दीन ने रोहित शर्मा को आउट किया। जिसके बाद हिटमैन को इतना गुस्सा आया कि डीआरएस लेते समय उसने अंपायर को नाखुश बता दिया। साथ ही उनकी सारी निराशा को दूर कर दिया।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा हेनरिक्स का शॉट खेलने गए थे, लेकिन वह नाकाम रहे और गेंद सीधे केएल राहुल के हाथ में गई। गेंदबाज और विकेटकीपर ने एक मजबूत अपील की और अंपायर ने रोहित शर्मा को तुरंत आउट कर दिया।

जिसके बाद रोहित शर्मा ने अंपायर के फैसले को चुनौती देते हुए तुरंत रिव्यू ले लिया। समीक्षा में पाया गया कि रोहित नॉट आउट हैं। लेकिन आपको बता दें कि रिव्यू लेने के तुरंत बाद, कुछ शब्द हिटमैन अंपायर को देखकर सुनाई दिए। अंपायर से रोहित ने जो कहा वह सामने नहीं आया, लेकिन रोहित के भाव बता रहे थे कि वह अंपायर से कुछ गलत कह रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here