लाल किले मामले में दीप सिंधु को लेकर आई बड़ी खबर

0
537

गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा में लाल किले के कुछ हिस्सों को नुकसान पहुंचाने के आरोप में दिल्ली की एक अदालत ने अभिनेता दीप सिद्धू को जमानत दे दी। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सुनील गुप्ता ने सिद्धू को समन जारी किए जाने पर जांच में शामिल होने का निर्देश दिया, जिससे उन्हें 25,000 रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि की जमानत पर राहत मिली।

सिद्धू को दिल्ली पुलिस ने 17 अप्रैल को केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किया था, एक दिन पहले 16 अप्रैल को सिद्धू को घटना से जुड़े एक अन्य मामले में जमानत दे दी गई थी। भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) विभाग ने सिद्धू पर लाल किले में बर्बरता के एक मामले में आरोप लगाया है।

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने सोमवार को कहा, “मेरे विचार में, वर्तमान मामले में आवेदक को आगे की अवधि के लिए जेल में रखने का कोई लाभ नहीं है और इसलिए यह अनुचित नहीं होगा, और न ही आवेदक की रिहाई पुलिस की जांच को प्रभावित करेगी। अधिकारी। ” सिद्धू को इस मामले में पहली बार 9 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था जो गणतंत्र दिवस पर लाल किले में किसानों के प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा से जुड़ा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here