आचार्य बालकृष्ण: देश को ईसाई बनाने की कोशिश, अब तो नींद से जागो नहीं तो आने वाली पीढ़ी माफ नहीं करेगी

0
1611

बाबा रामदेव को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बीच फिलहाल विवाद तो जा रही हैं लेकिन इस बीच रामदेव के सहयोगी आचार्य बालकृष्ण ने विवाद के अंदर एक नया ही मोड़ ला दिया उनका कहना है कि कुछ लोग योग और आयुर्वेद को बदनाम करना चाहते हैं पूरे देश को ईसाई बनाने की कोशिश की जा रही है!

आचार्य बालकृष्ण ने लिखा है कि पूरे देश को क्रिश्चियनिटी में कन्वर्ट करने के षड्यंत्र के तहत बाबा रामदेव जी को टारगेट करके योग एवं आयुर्वेद को बदनाम किया जा रहा है देशवासियों अब तो गहरी नींद से जागो नहीं तो आने वाली पीढ़ियां तुमको माफ नहीं करेगी! आचार्य बालकृष्ण ने आईएमए के डॉक्टर जया लाल के एक कथित बयान को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है! इसमें बताया गया है कि जया लाल अस्पतालों और स्कूलों में क्रिश्चियनिटी को बढ़ावा देने की बात करते हैं!

आपकी जानकारी के लिए बता दें चले कि बाबा रामदेव एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके अंदर वह कहते हुए पाए गए थे कि एलोपैथी ऐसी बेकार साइंस है कि पहले इनकी हाइड्रोऑक्सीक्लोरोक्वीन में फेल हो गई फिर रेमडेसिविर फेल हो गई! प्लाजमा थेरेपी फिल्म के ऊपर भी बैन लगा दिया गया! बुखार के लिए फेबिफ्लू दे रहे हैं जो भी फेल हो गया!

उनकी इस वीडियो के बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने रामदेव से अपना विवादित बयान वापस लेने के लिए भी कह दिया था! आईएमए की ओर से रामदेव पर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग भी की गई थी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here