पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा के लिए खास है आज का दिन , पुलिस कस्टडी का है आखिरी दिन

0
63
raj kundra

Bombay high court to hear raj kundra plea challenging police custody and seeking bail: पोर्नोग्राफी और उन्हें ऐप के माध्यम से प्रसारित करने के मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के लिए आज का दिन खास होने वाला है, क्योंकि आज उनका पुलिस हिरासत में आखिरी दिन है. आज यानि 27 जुलाई को उनकी पुलिस हिरासत खत्म हो रही है. कोर्ट आज राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत को चुनौती देने वाली और जमानत की मांग वाली याचिका पर आज सुनवाई करेगा. पोर्नोग्राफी (Pornography Case) में संलिप्त उनकी पुलिस हिरासत आज खत्म हो रही है.

कुंद्रा के साथ साथ ही उनकी कंपनी के आईटी हेड रायन थोर्पे की पुलिस कस्टडी भी आज खत्म हो रही है. गौरतलब है की मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को इसी महीने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद राज ने पुलिस हिरासत को गलत बताते हुए जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. जिस पर आज सुनवाई भी होनी है.

बता दें, मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच को अब तक कई बड़े और अहम सबूत हाथ लगे हैं, जिनसे कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. राज कुंद्रा के ऑफिस में मिले ख़ुफ़िया अलमीरा से लेकर उनके बैंक खाते की डिटेल तक पुलिस ने खंगाल डाली है, जिसमें पोर्न रैकेट को लेकर कई सबूत हाथ लगे हैं. ऐसे में पुलिस कुंद्रा की अभी और हिरासत बढ़ाने की मांग कर सकती है.

ANI

राज को आज कस्टडी से आजदी मिल जाएगी या फिर अभी और उन्हें सलाखों के पीछे और दिन गुजारने होंगे. उनके ऑफिस के सीक्रेट लॉकर से कुछ वीडियो भी बरामद हुए हैं. वहीं राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के ज्वॉइंट खाते से भी कई अंतरराष्ट्रीय लेन-देन का खुलासा हुआ है.

लगातार Indiavirals खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here