सदन ही नहीं, twitter पर भी राहुल गांधी ने मचाया हंगामा, इधर हो रही थी मीटिंग , उधर कर दिया tweet

0
93
rahul gandhi tweet

monsoon session opposition political strategy on pegasus case agriculture law and rahul gandhi on twitter : नई दिल्ली. कृषि कानूनों और पेगासस जासूसी कांड को लेकर विपक्ष दल लगातार आक्रामक बना हुआ है। विपक्ष के लगातार हंगामे के कारण मानसून सत्र एक दिन भी सुचारु रूप से नहीं चल पाया। बुधवार को भी विपक्ष काफी मुद्दों को लेकर रणनीति बनाता रहा। इस मीटिंग में विपक्ष ने लोकसभा और राज्यसभा में सरकार को घेरने की रणनीति बनाई गई।

यहाँ बैठक वहाँ राहुल गांधी का tweet

बुधवार को सदन की कार्यवाही से पहले एक समान विचार रखने वाले विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक हुई। इस बैठक में राहुल गांधी भी मौजूद थे। वही, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने संसद में पीएम कार्यालय में मीटिंग की।

खैर, जिस समय ये बैठक चल रही थीं, तभी राहुल गांधी ने कृषि कानूनों को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से एक tweet किया उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की -जब मित्रों का कर्जा माफ़ करते हो, तो देश के किसानो का क्यूं नहीं? देश के किसानों को कर्ज़-मुक्त करना मोदी सरकार की प्राथमिकता नहीं है। ये सरासर अन्याय है।

राहुल गांधी अपने twitter हेंडल पर काफी सक्रिय रहते है। बीते रोज उन्होंने कालेधन को लेकर भी एक tweet किया था-सभी के अकाउंट में ₹15 लाख के जैसे ही नोटबंदी-कालाधन भी जुमले थे। मोदी सरकार को “पता नहीं”जनता को सब पता है।

हंगामे को लेकर सरकार ने करी थी खिंचाई

सदन में मचे हंगामे को लेकर विपक्ष दल की सरकार ने कड़ी निंदा की. मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विपक्ष की गन्दी मानसिकता को जनता के सामने लाना बहुत जरूरी है।

 

लगातार Indiavirals खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here