पोर्नग्राफी मामले में महाभारत के भीष्म ने साधा शिल्पा पर निशाना, बोले शिल्पा को सब कुछ है पता

0
135
shilpa raj kundra

Raj kundra case mukesh khanna react upon shilpa shetty statement regarding husband business : मुंबई। अश्लील सामग्री से जुड़े पोर्न केस (Porn Case) में राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 14 दिनों और की कस्टडी में भेज दिया गया है। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को बीती 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। कुंद्रा पर अश्लील सामग्री बनाने और इसे वेब एप पर प्रशारित करने के आरोप हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच आगे बढ़ाते हुए सबूत जुटाने में लगी है। लेकिन इसी बीच, इस मामले में महाभारत के भीष्म पितामह यानी मुकेश खन्ना का बयान सामने आया है.

मुकेश खन्ना ने अपने रिएक्शन में कहा है कि इस केस में शिल्पा शेट्टी सबकुछ जानते हुए भी सच नहीं बता रही हैं। एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने कहा- ये पहले वाला का दौर नहीं है, जब पत्नी को पति के काम धंधे का पता नहीं होता था आज कल की पत्नियां पति की हर एक बात की जानकारी रखती हैं। शिल्पा को इस बारे में कुछ पता न हो, ऐसा होना संभव नहीं। खन्ना आगे कहते – मैं ये नहीं कहता कि शिल्पा शेट्टी इस मामले की जिम्मेदार हैं, लेकिन अगर उन्हें वास्तव में कुछ नहीं पता तो उन्हें इस मामले में सामने आ जाना चाहिए।

19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी पुलिस कस्टडी 23 जुलाई तक और बाद में इसे बढ़ाकर 27 जुलाई कर दिया था । हालांकि, कोर्ट ने उन्हें मंगलवार को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया। इसी बीच, इस केस में राज कुंद्रा की कंपनी के चार कर्मचारी चश्मदीद गवाह बनकर सामने आए हैं। अब इन चारों गवाहों से क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा की बिजनेस डील्स के बारे में सबूत जुटाएगी। उनसे पोर्नोग्राफी रैकेट और फाइनेंशियल डील्स के बारे में पूछताछ होगी।

mukesh khanna raj kundra

इससे पहले, मुंबई पुलिस को राज कुंद्रा के अंधेरी स्थित ऑफिस में एक मिस्ट्री वॉल और उसमें छुपाई गई अलमारी का पता चला है। इस मिस्ट्री वॉल का पता चलने के बाद शनिवार को एक बार फिर पूरे ऑफिस की तलाशी ली गई। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को अलमारी में कुछ बॉक्स और फाइलें मिली हैं, जिनमें क्रिप्टोकरेंसी से जुड़े दस्वातेज शामिल हैं।

 

लगातार Indiavirals खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here