रतन टाटा ने अब क्या ऐसा खास कर दिया जिससे सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है उनकी तारीफ

0
62

What has Ratan Tata done so special now: पैसा अक्सर अपने साथ व्यक्ति के जीवन में रुतबा और अकड़ ले कर आता है, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस कहावत को झूठा साबित करते हैं, इसी कड़ी में एक नाम है भारत के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) जिनके पास जितनी संपत्ति है, वह उतने ही सरल और शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं, वह अक्सर शांति से ही कुछ ऐसा काम कर जाते हैं जो कि मानवता की मिसाल पेश करता है.

दरअसल वह अपने एक पूर्व कर्मचारी से मिलने पहुंच गए, जो कि लंबे समय से बीमार चल रहा था अब इसी बात की तारीफ सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर हो रही है.

क्या है पूरा मामला?

जब रतन टाटा को अपने ऑफिस स्टाफ से यह पता चला कि उनका एक पूर्व कर्मचारी पिछले 2 साल से बीमार है इसके बाद वह खुद को उससे मिलने से रोक नहीं पाए और वह उससे मिलने अपनी कार से पुणे पहुंच गए. खास बात यह है कि टाटा ने अपने इस दौरे को पूर्ण रूप व्यक्तिगत से रखा है. जब वह मिलने पहुंचे खुद कर्मचारी को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा था. रतन टाटा ने यह यात्रा बिना किसी सुरक्षा के पूर्ण की थी 83 साल की उम्र में अभी भी जमीन से उनका जुड़ाव तथा अपने कर्मचारियों के प्रति उनका लगाव रतन टाटा को बेहद खास बनाता है.

सोशल मीडिया हुआ रतन टाटा का दीवाना-

सोशल मीडिया पर रतन टाटा के इस कदम से जमकर तारीफ हो रही है कोई उन्हें लीजेंड बता रहा है तो कोई मानवता की मिसाल दे रहा है.

टाटा कोरोना काल में भी दिखा चुके हैं है मानवता-

आपको बताते चलें कि इस वक्त कोरोनावायरस लोगों की नौकरियां और रोजगार पर संकट के बादल मंडरा रहे थे उस समय रतन टाटा ने घोषणा की थी कि उनकी कंपनियों में किसी भी तरह की छंटनी नहीं होगी. तब उनके इस कदम की खूब तारीफ हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here