Abdul qadir Died: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इस बड़े खिलाड़ी का निधन, सचिन-आश्विन ने …

Abdul qadir Died: इस लेख में आज हम आपको पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका निधन हो गया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से कई मैच खेलने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अब्दुल कादिर का 63 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। अब्दुल कादिर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व लेग स्पिन गेंदबाज थे। उनके निधन के बाद पाकिस्तान के साथ-साथ भारतीय खिलाड़ियों में भी शोक की लहर है। दिग्गज खिलाड़ियों ने शोक जताया सचिन, अश्विन और हरभजन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने शोक जताया है। सचिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर अब्दुल कादिर के बारे में एक बड़ी बात लिखी। वही अश्विन ने भी अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। तेंदुलकर ने पेशावर में खेले गए एक प्रदर्शनी मैच में कादिर के एक ओवर में 3 छक्के मारे। अब्दुल कादिर की मौत के बाद सोशल मीडिया पर लोग लगातार शोक मना रहे हैं। अब्दुल कादिर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अहम खिलाड़ी उसी समय, पाकिस्तान क्रिकेट टीम उनके घर पहुंची जहां सरफराज अहमद ने भी लोगों से प्रार्थना करने के लिए कहा। अब्दुल कादिर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए कई बार महत्वपूर्ण मैचों में गेंदबाजी की है। आज पूरी दुनिया पाकिस्तान के इस गेंदबाज को खोने पर दुखी है।
 

Abdul qadir Died: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इस बड़े खिलाड़ी का निधन, सचिन-आश्विन ने …

Abdul qadir Died: इस लेख में आज हम आपको पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका निधन हो गया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से कई मैच खेलने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अब्दुल कादिर का 63 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। अब्दुल कादिर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व लेग स्पिन गेंदबाज थे। उनके निधन के बाद पाकिस्तान के साथ-साथ भारतीय खिलाड़ियों में भी शोक की लहर है।

दिग्गज खिलाड़ियों ने शोक जताया

सचिन, अश्विन और हरभजन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने शोक जताया है। सचिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर अब्दुल कादिर के बारे में एक बड़ी बात लिखी। वही अश्विन ने भी अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। Abdul qadir Died: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इस बड़े खिलाड़ी का निधन, सचिन-आश्विन ने … तेंदुलकर ने पेशावर में खेले गए एक प्रदर्शनी मैच में कादिर के एक ओवर में 3 छक्के मारे। अब्दुल कादिर की मौत के बाद सोशल मीडिया पर लोग लगातार शोक मना रहे हैं।

अब्दुल कादिर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अहम खिलाड़ी

उसी समय, पाकिस्तान क्रिकेट टीम उनके घर पहुंची जहां सरफराज अहमद ने भी लोगों से प्रार्थना करने के लिए कहा। Abdul qadir Died: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इस बड़े खिलाड़ी का निधन, सचिन-आश्विन ने … अब्दुल कादिर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए कई बार महत्वपूर्ण मैचों में गेंदबाजी की है। आज पूरी दुनिया पाकिस्तान के इस गेंदबाज को खोने पर दुखी है।