आखिर ऐसा क्या हुआ था कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में की सलमान-शाहरुख हाथापाई पर पहुंच गए

what happened in Katrina Kaif's birthday party that: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan ) और शाहरूख खान अपनी दोस्ती के लिए पूरे फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर है. सलमान खान की बहन की शादी में भी सलमान खान और शाहरुख खान साथ नजर आए थे. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती में दरार आ गई थी. यह बात साल 2008 की है मीडिया ने तो दोनों के बीच दरार इतनी बढ़ गई थी कि हाथापाई तक होने लगी थी. दोनों के झगड़ों की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी साथ ही लोग लड़ाई के पीछे वजह जानना चाहते थे. ऐश्वर्या राय को फिल्म से हटाया दरअसल बात यह थी कि साल 2008 में ऐश्वर्या राय को सलमान खान ने फिल्म चलते चलते से रिप्लेस कर दिया था. सलमान खान नेट पर जाकर ऐश्वर्या से खूब लड़ाई भी की थी. जिसके बाद उन्हें ऐश्वर्या को फिल्म से हटा दिया गया. वहीं फिल्म में शाहरुख खान (Sharukh Khan) भी थे और ऐश्वर्या उन्हीं के ऑपोजिट थी. बताया जाता है कि यही वजह है कि शाहरुख और सलमान के बीच दुश्मनी शुरू हो गई. साल 2008 में पार्टी में सलमान और शाहरुख की लड़ाई में सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में सलमान और शाहरुख रिपोर्ट के मुताबिक साल 2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे थे. इस पार्टी में सलमान खान भी मौजूद थे. पार्टी में सलमान खान ने शाहरुख पर तंग कर दिया बताया जाता है कि सलमान ने शाहरुख खान मिसेज खन्ना में कैमियो ना करने को लेकर ताना मारा था. इसी पर दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि वह एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे थे. इन दोनों की लड़ाई कैटरीना और गौरी नहीं रुको आई थी. शाहरुख खान हुए शर्मिंदा इस लड़ाई के 10 साल बाद 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने कहा कि सलमान के संग मारपीट की खबरों को उन्होंने अपने बच्चों को भी अलग तरह से समझाया था. इस झगड़े की बात को लेकर वो आज भी काफी शर्मिंदा है
 

आखिर ऐसा क्या हुआ था कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में की सलमान-शाहरुख हाथापाई पर पहुंच गए

what happened in Katrina Kaif's birthday party that: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ( Salman Khan ) और शाहरूख खान अपनी दोस्ती के लिए पूरे फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर है. सलमान खान की बहन की शादी में भी सलमान खान और शाहरुख खान साथ नजर आए थे. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती में दरार आ गई थी. यह बात साल 2008 की है मीडिया ने तो दोनों के बीच दरार इतनी बढ़ गई थी कि हाथापाई तक होने लगी थी. दोनों के झगड़ों की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी साथ ही लोग लड़ाई के पीछे वजह जानना चाहते थे.

ऐश्वर्या राय को फिल्म से हटाया

दरअसल बात यह थी कि साल 2008 में ऐश्वर्या राय को सलमान खान ने फिल्म चलते चलते से रिप्लेस कर दिया था. सलमान खान नेट पर जाकर ऐश्वर्या से खूब लड़ाई भी की थी. जिसके बाद उन्हें ऐश्वर्या को फिल्म से हटा दिया गया. वहीं फिल्म में शाहरुख खान ( Sharukh Khan) भी थे और ऐश्वर्या उन्हीं के ऑपोजिट थी. बताया जाता है कि यही वजह है कि शाहरुख और सलमान के बीच दुश्मनी शुरू हो गई. साल 2008 में पार्टी में सलमान और शाहरुख की लड़ाई में सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था.

कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में सलमान और शाहरुख

रिपोर्ट के मुताबिक साल 2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे थे. इस पार्टी में सलमान खान भी मौजूद थे. पार्टी में सलमान खान ने शाहरुख पर तंग कर दिया बताया जाता है कि सलमान ने शाहरुख खान मिसेज खन्ना में कैमियो ना करने को लेकर ताना मारा था. इसी पर दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि वह एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे थे. इन दोनों की लड़ाई कैटरीना और गौरी नहीं रुको आई थी.

शाहरुख खान हुए शर्मिंदा

इस लड़ाई के 10 साल बाद 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने कहा कि सलमान के संग मारपीट की खबरों को उन्होंने अपने बच्चों को भी अलग तरह से समझाया था. इस झगड़े की बात को लेकर वो आज भी काफी शर्मिंदा है