अखिलेश ने कहा : 72 वर्षों के लिए बैन लगना चाहिए नरेंद्र मोदी पर

Akhilesh Yadav Tweet Ban 72 years Modi: हेलो दोस्तों, चुनाव का समय है और नेताओ पर बेन लगा चूका है! ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया था कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक उनके संपर्क में थे! अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को जवाब देते हुए ट्वीट किया, “वह अब 40 विधायकों द्वारा कथित रूप से दिए गए दलबदल के अनैतिक आश्वासन पर भरोसा कर रहे हैं!” चुनावी रैलियों में क्या पीएम मोदी ने अपने भाषणों से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है या नहीं, इस मसले पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई है! सुनवाई से पहले ही अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के प्रचार पर 72 साल का बैन लगने की बात कही है! Akhilesh Yadav Tweet Ban 72 years Modi - अखिलेश यादव ने ट्वीट किया चुनाव आयोग ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू सहित कई नेताओं को चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के कारण 72 घंटे के लिए प्रचार करने से रोक दिया है! ‘विकास’ पूछ रहा है: प्रधान जी का शर्मनाक भाषण सुना क्या? “सवा सौ करोड़” देशवासियों का भरोसा खोकर अब वो बंगाल के 40 विधायकों के तथाकथित दल-बदल के अनैतिक भरोसे तक सिमट गये हैं!, ”अखिलेश यादव ने ट्वीट किया! अखिलेश यादव ने कहा, “ये वो (पीएम मोदी) नहीं काले धन की मानसिकता बोल रही है! इसके लिए उन पर 72 घंटे नहीं बल्कि 72 साल का बैन लगना चाहिए!” अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी के पश्चिम बंगाल के सीरमपुर में दिए गए उस भाषण का जिक्र किया है! जिसमें उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं और 23 मई को जब नतीजे आएंगे तो आपके (ममता बनर्जी) विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे! Akhilesh Yadav Tweet Ban 72 years Modi - दिल्ली एक बहाना है “दीदी, इस चुनाव के नतीजे आने पर आपके विधायक भी आपको छोड़ देंगे! भाजपा के चुनाव जीतने के बाद आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं और आपके सभी विधायक आपको छोड़ देंगे! आपके पैरों के नीचे से राजनीतिक जमीन खिसक गई है!” पीएम मोदी ने कहा, “कुछ ही सीटों के साथ, ‘दीदी’ आप दिल्ली नहीं पहुंच सकतीं! दिल्ली दूर है! दिल्ली जाना एक बहाना है! उनका असली इरादा अपने भतीजे को राजनीतिक रूप से स्थापित करना है!” Akhilesh Yadav Tweet Ban 72 years Modi - कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई अर्जी सोमवार को ही कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगा दी और शिकायत में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने चुनाव प्रचार के दौरान अपने बयान और भाषणों से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है! इसकी शिकायत बार-बार चुनाव आयोग से भी की गई है, लेकिन आयोग आचार संहिता उल्लंघन का अप्रत्यक्ष रूप से समर्थन कर रहा है! इसके बाद अब कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है, जिस पर आज सुनवाई है! लेकिन सुनवाई से पहले ही विपक्ष हमलवार हो गया है और अखिलेश यादव ने कहा है कि नरेंद्र मोदी पर 72 घंटे का नहीं, बल्कि 72 साल का बैन लगना चाहिए!
 

अखिलेश ने कहा : 72 वर्षों के लिए बैन लगना चाहिए नरेंद्र मोदी पर

Akhilesh Yadav Tweet Ban 72 years Modi: हेलो दोस्तों, चुनाव का समय है और नेताओ पर बेन लगा चूका है! ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया था कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक उनके संपर्क में थे! अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को जवाब देते हुए ट्वीट किया, “वह अब 40 विधायकों द्वारा कथित रूप से दिए गए दलबदल के अनैतिक आश्वासन पर भरोसा कर रहे हैं!” चुनावी रैलियों में क्या पीएम मोदी ने अपने भाषणों से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है या नहीं, इस मसले पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई है! सुनवाई से पहले ही अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के प्रचार पर 72 साल का बैन लगने की बात कही है!

Akhilesh Yadav Tweet Ban 72 years Modi - अखिलेश यादव ने ट्वीट किया

चुनाव आयोग ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू सहित कई नेताओं को चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के कारण 72 घंटे के लिए प्रचार करने से रोक दिया है! ‘विकास’ पूछ रहा है: प्रधान जी का शर्मनाक भाषण सुना क्या? “सवा सौ करोड़” देशवासियों का भरोसा खोकर अब वो बंगाल के 40 विधायकों के तथाकथित दल-बदल के अनैतिक भरोसे तक सिमट गये हैं!, ”अखिलेश यादव ने ट्वीट किया! अखिलेश अखिलेश ने कहा : 72 वर्षों के लिए बैन लगना चाहिए नरेंद्र मोदी पर यादव ने कहा, “ये वो (पीएम मोदी) नहीं काले धन की मानसिकता बोल रही है! इसके लिए उन पर 72 घंटे नहीं बल्कि 72 साल का बैन लगना चाहिए!” अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी के पश्चिम बंगाल के सीरमपुर में दिए गए उस भाषण का जिक्र किया है! जिसमें उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं और 23 मई को जब नतीजे आएंगे तो आपके (ममता बनर्जी) विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे!

Akhilesh Yadav Tweet Ban 72 years Modi - दिल्ली एक बहाना है

“दीदी, इस चुनाव के नतीजे आने पर आपके विधायक भी आपको छोड़ देंगे! भाजपा के चुनाव जीतने के बाद आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं और आपके सभी विधायक आपको छोड़ देंगे! आपके पैरों के नीचे से राजनीतिक जमीन खिसक अखिलेश ने कहा : 72 वर्षों के लिए बैन लगना चाहिए नरेंद्र मोदी पर गई है!” पीएम मोदी ने कहा, “कुछ ही सीटों के साथ, ‘दीदी’ आप दिल्ली नहीं पहुंच सकतीं! दिल्ली दूर है! दिल्ली जाना एक बहाना है! उनका असली इरादा अपने भतीजे को राजनीतिक रूप से स्थापित करना है!”

Akhilesh Yadav Tweet Ban 72 years Modi - कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई अर्जी

सोमवार को ही कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगा दी और शिकायत में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने चुनाव प्रचार के दौरान अपने बयान और भाषणों से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है! इसकी शिकायत बार-बार चुनाव आयोग से भी की गई है, लेकिन आयोग आचार संहिता उल्लंघन का अप्रत्यक्ष रूप से अखिलेश ने कहा : 72 वर्षों के लिए बैन लगना चाहिए नरेंद्र मोदी पर समर्थन कर रहा है! इसके बाद अब कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है, जिस पर आज सुनवाई है! लेकिन सुनवाई से पहले ही विपक्ष हमलवार हो गया है और अखिलेश यादव ने कहा है कि नरेंद्र मोदी पर 72 घंटे का नहीं, बल्कि 72 साल का बैन लगना चाहिए!