कर्नाटक में खिलेगा कमल, कांग्रेस-जेडीएस पर मंडरा रहा है संकट, अमित शाह बोले

Amit Shah Statement Karnataka Politics: कुछ समय पहले कर्णाटक में चुनाव हुए थे जिसमे भाजपा को हटाने के लिए कांग्रेस और जेडीएस एक साथ हो गए थे! वहां सरकार भी बनाई! लेकिन जभी से वहां की कोई ना कोई खबर आये दिन सुनने को मिलती रही है! ऐसा ही कुछ अब भी देखने को मिल रहा है! कर्णाटक की सियासत में जबरदस्त संकट मंडरा रहा है! यहाँ की गठबंधन की सरकार से बड़ी मुश्किलें आ गयी है! जिसके चलते कर्णाटक में अब तक 14 विधायक इस्तीफा दे चुके है! हालांकि अभी इस्तीफे को मंजूरी नहीं मिली! जिसका फैसला मंगवार को होना है! अगर इस्तीफे मान्य हुए तो ये सरकार गिर सकती है! न्यूज़ वेबसाइट लाइव हिंदुस्तान डॉट कॉम के अनुसार इस सियासी खेल में अमित शाह ने बड़ा ब्यान दिया है! तो आइये जानते है क्या कहा अमित शाह ने? संकट में सरकार जैसा की कांग्रेस जेडीएस ने मिलकर गठबंधन कर सरकार बनाई थी! सोचा था कि अब यहाँ राज हमारा ही होगा! लेकिन सरकार बनते ही आपसी मतभेद उजागर होते चले गए! बता दे कि कांग्रेस विधायकों ने इस्तीफा सौंपकर जहां सिद्धारमैया को सीएम की कुर्सी देने की मांग कर दी! तो वहीं जेडीएस विधायकों ने कह दिया! कि ये गठबंधन जनता की अपेक्षाओं पर खरा नहीं साबित हो रहा है! दिल्ली में हुई बैठक में हुआ मंथन कर्णाटक में सरकार बचाने के लिए कांग्रेस-जेडीएस के पास सिर्फ दो दिन का समय है! इसकी वजह है कि दिए गए इस्तीफे पर फैसला मंगलवार को होना है! बात करे बागी विधायक तो वे मुंबई और गोवा चले गए हैं! दूसरी ओर इस संकट से निपटने के लिए कांग्रेस की दिल्ली में आपातकालीन बैठक हुई! बैठक के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस संकट का सारा ब्यौरा भाजपा पर फोड़ दिया! उनका कहना है कि इसके पीछे बीजेपी जिम्मेदार है! अमित शाह का आया बड़ा बयान दरअसल, भाजपा सदस्यता अभियान के लिए अमित शाह हैदराबाद पहुंचे थे! यहां उन्होंने शनिवार को कर्नाटक संकट पर अपना मौन तोड़ दिया! हैदराबाद में अमित शाह बोले कि कर्नाटक में भाजपा सबसे बड़ा दल है! अगर अभी वहां सरकार नहीं भी बनी तो भविष्य में भाजपा की सरकार बनने जा रही है! इतना ही नहीं उन्होंने कह दिया कि तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और केरल में भी भाजपा सरकार बनाएगी! अमित शाह पुरे कॉन्फिडेंस में लग रहे है! जैसे वाकई में कर्नाटक में भी भाजपा का कमल खिलने वाला है!
 

कर्नाटक में खिलेगा कमल, कांग्रेस-जेडीएस पर मंडरा रहा है संकट, अमित शाह बोले

Amit Shah Statement Karnataka Politics: कुछ समय पहले कर्णाटक में चुनाव हुए थे जिसमे भाजपा को हटाने के लिए कांग्रेस और जेडीएस एक साथ हो गए थे! वहां सरकार भी बनाई! लेकिन जभी से वहां की कोई ना कोई खबर आये दिन सुनने को मिलती रही है! ऐसा ही कुछ अब भी देखने को मिल रहा है! कर्णाटक की सियासत में जबरदस्त संकट मंडरा रहा है! यहाँ की गठबंधन की सरकार से बड़ी मुश्किलें आ गयी है! जिसके चलते कर्णाटक में अब तक 14 विधायक इस्तीफा दे चुके है! हालांकि अभी इस्तीफे को मंजूरी नहीं मिली! जिसका फैसला मंगवार को होना है! अगर इस्तीफे मान्य हुए तो ये सरकार गिर सकती है! न्यूज़ वेबसाइट लाइव हिंदुस्तान डॉट कॉम के अनुसार इस सियासी खेल में अमित शाह ने बड़ा ब्यान दिया है! तो आइये जानते है क्या कहा अमित शाह ने?

संकट में सरकार

कर्नाटक में खिलेगा कमल, कांग्रेस-जेडीएस पर मंडरा रहा है संकट, अमित शाह बोले जैसा की कांग्रेस जेडीएस ने मिलकर गठबंधन कर सरकार बनाई थी! सोचा था कि अब यहाँ राज हमारा ही होगा! लेकिन सरकार बनते ही आपसी मतभेद उजागर होते चले गए! बता दे कि कांग्रेस विधायकों ने इस्तीफा सौंपकर जहां सिद्धारमैया को सीएम की कुर्सी देने की मांग कर दी! तो वहीं जेडीएस विधायकों ने कह दिया! कि ये गठबंधन जनता की अपेक्षाओं पर खरा नहीं साबित हो रहा है!

दिल्ली में हुई बैठक में हुआ मंथन

कर्नाटक में खिलेगा कमल, कांग्रेस-जेडीएस पर मंडरा रहा है संकट, अमित शाह बोले कर्णाटक में सरकार बचाने के लिए कांग्रेस-जेडीएस के पास सिर्फ दो दिन का समय है! इसकी वजह है कि दिए गए इस्तीफे पर फैसला मंगलवार को होना है! बात करे बागी विधायक तो वे मुंबई और गोवा चले गए हैं! दूसरी ओर इस संकट से निपटने के लिए कांग्रेस की दिल्‍ली में आपातकालीन बैठक हुई! बैठक के बाद कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने इस संकट का सारा ब्यौरा भाजपा पर फोड़ दिया! उनका कहना है कि इसके पीछे बीजेपी जिम्‍मेदार है!

अमित शाह का आया बड़ा बयान

कर्नाटक में खिलेगा कमल, कांग्रेस-जेडीएस पर मंडरा रहा है संकट, अमित शाह बोले दरअसल, भाजपा सदस्यता अभियान के लिए अमित शाह हैदराबाद पहुंचे थे! यहां उन्होंने शनिवार को कर्नाटक संकट पर अपना मौन तोड़ दिया! हैदराबाद में अमित शाह बोले कि कर्नाटक में भाजपा सबसे बड़ा दल है! अगर अभी वहां सरकार नहीं भी बनी तो भविष्य में भाजपा की सरकार बनने जा रही है! इतना ही नहीं उन्होंने कह दिया कि तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और केरल में भी भाजपा सरकार बनाएगी! अमित शाह पुरे कॉन्फिडेंस में लग रहे है! जैसे वाकई में कर्नाटक में भी भाजपा का कमल खिलने वाला है!