अमित शाह के संदेश को देखकर बौखला उठे पाक सेना के मेजर जनरल गफूर, बोले…

0
163
Amit Shah Tweet PAK Major Answer

Amit Shah Tweet PAK Major Answer: भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव लगातार जारी है। इस तनाव का माहौल पुलवामा हमले से शुरू हुआ और सम्मेलन में एससीओ जारी रहा। पाकिस्तान की कोशिशों के बावजूद पीएम नरेंद्र मोदी ने उनसे बात नहीं की। इसी वजह से पाकिस्तान पहले ही भड़क गया है। आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, इस बीच, गृह मंत्री अमित शाह ने एक संदेश दिया, जिसे पाकिस्तानी सेना के मेजर जनरल बखला ने देखा। उन्होंने अमित शाह को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

पाकिस्तान भारत से नाराज है

एससीओ सम्मेलन के बाद से पाकिस्तान भारत से नाराज हो रहा है। इसका कारण मोदी सरकार का वह संकल्प है जिसमें सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि जब तक पाकिस्तान आतंकवाद पर लगाम नहीं लगाता है, तब तक उसके लिए कुछ नहीं होगा। यही नहीं, बड़े देशों के सामने किर्गिस्तान में आतंकवाद का मुद्दा उठाकर पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को चौंका दिया था।

जानें मेजर जनरल पर क्या कहते हैं अमित शाह के संदेश को देखकर

खेल के मैदान पर भारत की जीत से खुश गृह मंत्री अमित शाह ने ट्विटर पर इसे एक और हड़ताल करार दिया था। इस संदेश पर पाकिस्तानी सेना के मेजर जनरल आसिफ गफूर भड़क गए। आसिफ ने ट्वीट किया कि दो अलग-अलग चीजों की तुलना कैसे की जा सकती है। गफूर का कहना है कि मैच और स्ट्राइक अलग अलग हैं। गफूर ने दावा किया कि हमने दो भारतीय लड़ाकू विमानों को मार गिराया था। उसी समय, एक पायलट को गिरफ्तार किया गया था।