गंभीर बीमारी के चलते अमिताभ ने किया अपनी प्रॉपर्टी को बाटने का फैसला, ऐसे होगा बटवारा

Amitabh decided to distribute his property: अमिताभ बच्चन को पूरी दुनिया में एक महान नायक के रूप में जाना जाता है। बहुत कम सितारों का स्टारडम उनके जैसा होता है। इस उम्र में भी कमाई के मामले में वह कुछ प्रसिद्ध अभिनेताओं को पीछे छोड़ देता है। फोर्ब्स पत्रिका की सूची के अनुसार, 2018 में उन्होंने 96.17 करोड़ रुपये कमाए। अमिताभ दान के काम में भी कभी पीछे नहीं हटते, वे गरीब किसानों से लेकर बाढ़ पीड़ितों तक की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। अमिताभ ने 'कौन बनेगा करोड़पति' में किया खुलासा हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' में बातचीत के दौरान, अमिताभ ने अपनी संपत्ति के बंटवारे के बारे में खुलासा किया। अमिताभ के मुताबिक, वह अभिषेक को अपनी सारी संपत्ति नहीं देंगे। अमिताभ ने कहा- "जब हम वहां नहीं होते हैं, तो हमारे पास जो कुछ भी होता है वह हमारे बच्चों का होता है। हमारा एक बेटा और एक बेटी है। हम समान रूप से साझा करेंगे।" अमिताभ गंभीर बीमारी से पीड़ित अमिताभ अपना संदेश देना चाहते थे कि बेटियों को भी समान अधिकार हैं। अमिताभ अपनी बेटी श्वेता से बेहद प्यार करते हैं, वह अभिषेक और श्वेता की बराबरी करते हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अमिताभ ने एक इवेंट में भी जिक्र किया था कि वह हेपेटाइटिस-बी जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। फेन्स को चिंता वह केवल 25% लिवर पर ही जीवित है, अमिताभ ने वर्षों तक इस बीमारी के सामने अपने घुटने नहीं टेके और अभी भी एक लड़ाई का सामना कर रहे है। पहले अपनी बीमारी का जिक्र किया और फिर विभाजन की बात करते हुए अमिताभ ने अपने प्रशंसकों को चिंतित कर दिया। लेकिन हम इसमें अमिताभ की सटीक योजना और दूरदर्शी सोच को देखते हैं, अमिताभ नहीं चाहते कि उनके बाद किसी तरह का हंगामा हो। आप इस बारे में क्या सोचते हैं? कमेंट करके बताये।
 

गंभीर बीमारी के चलते अमिताभ ने किया अपनी प्रॉपर्टी को बाटने का फैसला, ऐसे होगा बटवारा

Amitabh decided to distribute his property: अमिताभ बच्चन को पूरी दुनिया में एक महान नायक के रूप में जाना जाता है। बहुत कम सितारों का स्टारडम उनके जैसा होता है। इस उम्र में भी कमाई के मामले में वह कुछ प्रसिद्ध अभिनेताओं को पीछे छोड़ देता है। फोर्ब्स पत्रिका की सूची के अनुसार, 2018 में उन्होंने 96.17 करोड़ रुपये कमाए। अमिताभ दान के काम में भी कभी पीछे नहीं हटते, वे गरीब किसानों से लेकर बाढ़ पीड़ितों तक की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

अमिताभ ने 'कौन बनेगा करोड़पति' में किया खुलासा 

हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' में बातचीत के दौरान, अमिताभ ने अपनी संपत्ति के बंटवारे के बारे में खुलासा किया। अमिताभ के मुताबिक, वह अभिषेक को अपनी सारी संपत्ति नहीं देंगे। गंभीर बीमारी के चलते अमिताभ ने किया अपनी प्रॉपर्टी को बाटने का फैसला, ऐसे होगा बटवारा अमिताभ ने कहा- "जब हम वहां नहीं होते हैं, तो हमारे पास जो कुछ भी होता है वह हमारे बच्चों का होता है। हमारा एक बेटा और एक बेटी है। हम समान रूप से साझा करेंगे।"

अमिताभ गंभीर बीमारी से पीड़ित

अमिताभ अपना संदेश देना चाहते थे कि बेटियों को भी समान अधिकार हैं। अमिताभ अपनी बेटी श्वेता से बेहद प्यार करते हैं, वह अभिषेक और श्वेता की बराबरी करते हैं। गंभीर बीमारी के चलते अमिताभ ने किया अपनी प्रॉपर्टी को बाटने का फैसला, ऐसे होगा बटवारा आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अमिताभ ने एक इवेंट में भी जिक्र किया था कि वह हेपेटाइटिस-बी जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं।

फेन्स को चिंता

वह केवल 25% लिवर पर ही जीवित है, अमिताभ ने वर्षों तक इस बीमारी के सामने अपने घुटने नहीं टेके और अभी भी एक लड़ाई का सामना कर रहे है। गंभीर बीमारी के चलते अमिताभ ने किया अपनी प्रॉपर्टी को बाटने का फैसला, ऐसे होगा बटवारा पहले अपनी बीमारी का जिक्र किया और फिर विभाजन की बात करते हुए अमिताभ ने अपने प्रशंसकों को चिंतित कर दिया। लेकिन हम इसमें अमिताभ की सटीक योजना और दूरदर्शी सोच को देखते हैं, अमिताभ नहीं चाहते कि उनके बाद किसी तरह का हंगामा हो। आप इस बारे में क्या सोचते हैं? कमेंट करके बताये।