बेटी के अंतिम संस्कार करने के बाद अब होगा विश्व कप में अपनी टीम में शामिल यह खिलाड़ी

Asif Ali Pakistan Team: पाकिस्तानी टीम के क्रिकेटर आसिफ अली अपनी बेटी का अंतिम संस्कार करने के बाद शनिवार को इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए! जहां वह विश्व कप के लिए अपनी टीम के साथ जुड़े रहेंगे! आसिफ अली इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल थे! लेकिन पिछले रविवार को, अपनी 19 महीने की बेटी दुआ फातिमा के निधन के बाद, वह पाकिस्तान लौट गए! Asif Ali Pakistan Team - फातिमा का अमेरिका में कैंसर का इलाज चल रहा था! फातिमा का अंतिम संस्कार गुरुवार को पंजाब प्रांत के फैसलाबाद में किया गया! इसके बाद, आसिफ ने ट्वीट किया, "मैं एक योद्धा के रूप में दुआ फातिमा को याद करना चाहता हूं! वह मेरी ताकत और प्रेरणा दोनों थे! मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि मेरी बेटी बेटी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें! गौरतलब है कि आसिफ अली की बेटी की 20 मई को अमेरिका में कैंसर के इलाज के दौरान मौत हो गई थी! आसिफ अली अपनी 19 महीने की बेटी नूर फातिमा के निधन के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां वनडे खेल रहे थे! आसिफ ने ट्वीट कर अपनी बेटी की मौत की जानकारी दी! आपको बता दें कि पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी आसिफ अली की बेटी की मौत के बाद अपनी संवेदना व्यक्त की थी!
 

बेटी के अंतिम संस्कार करने के बाद अब होगा विश्व कप में अपनी टीम में शामिल यह खिलाड़ी

Asif Ali Pakistan Team: पाकिस्तानी टीम के क्रिकेटर आसिफ अली अपनी बेटी का अंतिम संस्कार करने के बाद शनिवार को इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए! जहां वह विश्व कप के लिए अपनी टीम के साथ जुड़े रहेंगे! आसिफ अली इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल थे! लेकिन पिछले रविवार को, अपनी 19 महीने की बेटी दुआ फातिमा के निधन के बाद, वह पाकिस्तान लौट गए!

Asif Ali Pakistan Team -

फातिमा का अमेरिका में कैंसर का इलाज चल रहा था! फातिमा का अंतिम संस्कार गुरुवार को पंजाब प्रांत के फैसलाबाद में किया गया! इसके बाद, आसिफ ने ट्वीट किया, "मैं एक योद्धा के रूप में दुआ फातिमा को याद करना चाहता हूं! वह मेरी ताकत और प्रेरणा दोनों थे! मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि मेरी बेटी बेटी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें! बेटी के अंतिम संस्कार करने के बाद अब होगा विश्व कप में अपनी टीम में शामिल यह खिलाड़ी गौरतलब है कि आसिफ अली की बेटी की 20 मई को अमेरिका में कैंसर के इलाज के दौरान मौत हो गई थी! आसिफ अली अपनी 19 महीने की बेटी नूर फातिमा के निधन के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां वनडे खेल रहे थे! आसिफ ने ट्वीट कर अपनी बेटी की मौत की जानकारी दी! आपको बता दें कि पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी आसिफ अली की बेटी की मौत के बाद अपनी संवेदना व्यक्त की थी!