इस 15 अगस्त पर कुछ खास, जम्मू-कश्मीर के कोने-कोने में तिरंगा फहराने की BJP की योजना, मंगवाए इतने हजार झंडे, जाने कश्मीर में कितने लगेंगे झंडे

भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश इकाई की हर एक पंचायत में तिरंगा झंडा लहराने के लिए सिल्क और खादी से बने लगभग 50000 राष्ट्रीय झंडे दिल्ली से मंगवाए!

0
266
August 15 something special BJP plan, 15 August, Independence Day

August 15 something special BJP plan: 15 अगस्त (independence day) नजदीक आ रहा है! यह दिन है जब देश आजाद हुआ था जिसे हम स्वतंत्रता दिवस के रूप में बनाते हैं! इसको बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है! लेकिन इस बार यह दिन कुछ खास होने वाला है! फिलहाल देश में राष्ट्रभक्ति अपने जोरों पर है! इसका नजारा जब कश्मीर से 370 हटी तब देखने को मिल गया! पूरे देश में मानो कोई त्यौहार हो कुछ इस तरह से देशवासी अपनी खुशी जाहिर कर रहे थे! मिठाई, ढोल आदि इन सब में लोगों का उत्साह देखा गया है! बात कर रहे हैं 15 अगस्त की माना जा रहा है कि यह 15 अगस्त कुछ खास ही होगा!

बता दे इस स्वतंत्रता दिवस के लिए भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश इकाई की हर एक पंचायत में तिरंगा झंडा लहराने के लिए सिल्क और खादी से बने लगभग 50000 राष्ट्रीय झंडे दिल्ली से मंगवाए! यह झंडे सभी कार्यकर्ताओं और पंचायतों को दिए जाएंगे! साथ ही सभी गांव को इन झंडों से रंगारंग किया जाएगा!

August 15 something special BJP plan, 15 August, Independence Day

बता दें नई बने केंद्र शासित प्रदेशों पर भी लगभग 4000 झंडे लहराए जाएंगे! इतनी बड़ी मात्रा में झंडे लहराने के लिए सरकार ने अपने कुछ कदम भी उठाए हैं! सुरक्षा के तमाम इंतजाम किए गए हैं! और जिनका भार राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और उनकी टीम के ऊपर है!

August 15 something special BJP plan – जम्मू कश्मीर में भी लहराए जाएंगे तिरंगे

August 15 something special BJP plan, 15 August, Independence Day

आपको बता दें जम्मू कश्मीर से अभी 5 अगस्त को धारा 370 समाप्त कर दी गई! जिसके बाद से की आस लगाई जा रही है कि इस बार पूरा जम्मू कश्मीर में तिरंगा लहराए जाएंगे! रविंद्र रैना से हुई मीडिया की बातचीत के अनुसार सिल्क और खादी के 25000-25000 तिरंगे दिल्ली से विशेष ऑर्डर देकर मंगवाए गए हैं! जिसे जम्मू, श्रीनगर आदि ने बनवाया जाएगा!

August 15 something special BJP plan, 15 August, Independence Day

रविंद्र का कहना है कि 15 अगस्त को जश्न ए आजादी के लिए जबरदस्त जोश पैदा हुआ है! यह वह दिन है जिस दिन हम पहली बार आजाद हुए थे! गुलामी की जंजीरे तोड़ गुलामी से बाहर निकले थे!

हालांकि भाजपा से सूत्रों के अनुसार यह भी पता चला है कि इस दिन मोटरसाइकिल की रैली भी निकाली जाएगी! लेकिन अभी इस पर सरकार ने कोई टिप्पणी नहीं की है! बकरा ईद को देखते हुए अगर बकरा ईद शांतिपूर्वक होती है तो मोटरसाइकिल रैलियों की अनुमति दी जा सकती है!