खास खबर

भारत के लिए खुशखबरी, ऑस्ट्रेलिया के दो इनफॉर्म खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर

Australia 2 Players Out Semi Final, world cup 2019

Australia 2 Players Out Semi Final: ICC विश्व कप के सेमीफाइनल से पहले, कंगारू टीम को जबरदस्त झटका लगा है! टीम के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा की चोटों के कारण, वे विश्व कप से बाहर हो गए हैं! इतना ही नहीं ख्वाजा के साथ, ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस भी घायल हुए हैं! ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे सेमीफाइनल में उनके खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है! आपको बता दें कि दूसरा सेमीफाइनल 11 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया और मेजबान इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा!

भारत-न्यूज़ीलैंड सेमीफ़ाइनल

Australia 2 Players Out Semi Final

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच वर्ल्ड कप में ये पहला सेमीफ़ाइनल मुक़ाबला है! भारत ने लीग स्तर पर सिर्फ़ एक मैच हारा है और वो पंद्रह अंक के साथ शीर्ष पर है, जबकि न्यूज़ीलैंड चौथे स्थान पर है! विश्व कप में दोनों टीमें आठ बार एक दूसरे के ख़िलाफ़ खेली हैं, जिसमें कीवी टीम का पलड़ा भारी रहा! विश्व कप 2019 में दोनों टीमों के बीच होने वाला मैच बारिश की वजह से नहीं हो पाया था!

बाहर जाने से इन्हे मिला मौका

Australia 2 Players Out Semi Final, world cup 2019

इस बीच, मैथ्यू वेड और मिशेल मार्श को इन दोनों खिलाड़ियों के कवर के रूप में टीम में शामिल किया गया है! कंगारू टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा! उस्मान ख्वाजा विश्व कप से बाहर! मैथ्यू वेड को उनके कवर के रूप में टीम में शामिल किया गया है!

आखिरी लीग मैच में लगी थी चोट

Australia 2 Players Out Semi Final, world cup 2019

ऑस्ट्रेलियाई टीम को गुरुवार को एजबस्टन में दूसरे सेमीफाइनल में मेजबान इंग्लैंड से भिड़ना है, ऐसे में वेड और मार्श को टीम में शामिल कर लिया गया है! शनिवार को ओल्ड ट्रेफर्ड के मैदान पर दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला गया, जिसमें कंगारु टीम को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा! इसी मुकाबले में ख्वाजा के बायें पैर की मांसपेशियों में चोट लग गई थी! इसी बिच स्टोयनिस भी चोटिल हो गए!

1 Comment

1 Comment

  1. medigap insurance cost

    August 3, 2019 at 6:29 PM

    Tremendous issues here. I’m very happy to see your post.
    Thanks so much and I am looking forward to touch you.

    Will you please drop me a e-mail?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });