कल्याण सिंह के भाजपा में शामिल होते ही पीछे-पीछे चली आई बड़ी मुसीबत

Babri Masjid Case: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बड़े नेता रहे कल्याण सिंह ने एक बार फिर सक्रिय राजनीति में वापसी कर ली! उन्होंने सोमवार को उत्तर प्रदेश (UP) की राजधानी लखनऊ में फिर से भाजपा का दामन थाम लिया! BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में वो फिर से भाजपाई बन गए! हालांकि कल्याण सिंह के BJP में आते ही उनके लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई! कल्याण बोले, जनसेवा के लिए दोबारा राजनीति में आया BJP में आते ही सोमवार को कल्याण सिंह ने चुप्पी तोड़ दी! वो बोले कि अब उनको चुनाव नहीं लड़ना है क्योंकि वो बहुत चुनाव लड़ चुके हैं! कल्याण बोले कि वो अब लोगों की सेवा के लिए फिर से सक्रिय राजनीति में आए हैं! आपको बता दें कि कल्याण ने पांच साल पहले BJP से त्यागपत्र दे दिया था क्योंकि उनको राज्यपाल का पद मिल गया था! Babri Masjid Case - जानें भाजपा में आते ही आई कौन सी मुसीबत कल्याण सिंह के BJP में आते ही नई मुसीबत सामने आ गई! CBI की लखनऊ टीम ने विशेष CBI अदालत में उनको बाबरी ढांचा ढहाये जाने के मामले में केस का सामना करने के मकसद से तलब करने के अनुरोध वाली अर्जी सोमवार को दे दी! कल्याण इससे पहले राज्यपाल के पद पर थे! इस वजह से उनके खिलाफ बाबरी ढांचा ढहाए जाने का केस नहीं चल सका था! अब CBI उनको भी इस केस में आरोपी बनाने जा रही है! इसमें पहले से ही लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी से लेकर उमा भारती आरोपी बनाए जा चुके हैं!
 

कल्याण सिंह के भाजपा में शामिल होते ही पीछे-पीछे चली आई बड़ी मुसीबत

Babri Masjid Case: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बड़े नेता रहे कल्याण सिंह ने एक बार फिर सक्रिय राजनीति में वापसी कर ली! उन्होंने सोमवार को उत्तर प्रदेश (UP) की राजधानी लखनऊ में फिर से भाजपा का दामन थाम लिया! BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में वो फिर से भाजपाई बन गए! हालांकि कल्याण सिंह के BJP में आते ही उनके लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई!

कल्याण बोले, जनसेवा के लिए दोबारा राजनीति में आया

BJP में आते ही सोमवार को कल्याण सिंह ने चुप्पी तोड़ दी! वो बोले कि अब उनको चुनाव नहीं लड़ना है क्योंकि वो बहुत चुनाव लड़ चुके हैं! कल्याण बोले कि वो अब लोगों की सेवा के लिए फिर से सक्रिय राजनीति में आए हैं! आपको बता दें कि कल्याण ने पांच साल पहले BJP  से त्यागपत्र दे दिया था क्योंकि उनको राज्यपाल का पद मिल गया था!

Babri Masjid Case - जानें भाजपा में आते ही आई कौन सी मुसीबत

कल्याण सिंह के BJP में आते ही नई मुसीबत सामने आ गई! CBI की लखनऊ टीम ने विशेष CBI अदालत में उनको बाबरी ढांचा ढहाये जाने के मामले में केस का सामना करने के मकसद से तलब करने के अनुरोध वाली अर्जी सोमवार को दे दी! कल्याण इससे पहले राज्यपाल के पद पर थे! इस वजह से उनके खिलाफ बाबरी ढांचा ढहाए जाने का केस नहीं चल सका था! अब CBI उनको भी इस केस में आरोपी बनाने जा रही है! इसमें पहले से ही लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी से लेकर उमा भारती आरोपी बनाए जा चुके हैं!