काम करने गया था खेत में पूरा परिवार, हो गया ऐसा हादसा सामने गवा दी अपनी फूल जैसी बच्ची

Bagpat News Snatched Daughter: हेलो दोस्तों आज जहाँ हर कोई मतलबी है परन्तु अपने परिवार के बारे में जरूर सोचता है! चाहे इंसान कितना भी दुखी क्यों ना रहे लेकिन अपनी फॅमिली के ताउम्र उसके दिल से मन्नते निकलती है! क्योकि परिवार किसी के आगे ये जहान भी छोटा लगता है! आपकी फॅमिली खुश तो समझ लो सब खुश! हर किसी अपने परिवार के लिए एक ही सोच रहती कि मेरा परिवार हमेसा खुश रहे घर में बरक्कत रहे! कुछ ऐसा ही सोच एक बच्ची की थी! जो दुनिया में आयी अपने परिवार के लिए कुछ करने के मकसद से! लेकिन उसको क्या मालूम होगा ज़िंदगी इतनी जल्दी साथ छोड़ देंगी! और वो इस दुनिया को अलविदा कह देंगी! चलिए जानते है एक ऐसी ही रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर की और जिसे सुन कर आप कामना करेंगे कि ऐसा किसी के साथ भी ना हो! Bagpat News Snatched Daughter - परिवार पर टुटा कहर आपने अक्सर सुना ही होगा ज़िंदगी किस्मत वालो को मिलती है जोकि बहुत अनमोल होती है! अगर हम बात करे एक बच्ची की तो उसकी ज़िंदगी तो बहुत अनमोल होती है! आपको बता दे कि परिवार के साथ ऐसा हादसा हुआ जिसे सुनकर कोई भी कहेंगा कि ऐसा किसी के साथ भी ना हो! दरअसल यह मामला है बागपत जिले का! जी हां यूपी के बागपत जिले के बिरल नमक गांव में एक ऐसा हादसा हुआ जिससे मानो पूरा गांव ही टूट गया! हुआ ऐसा कि इस गांव एक परिवार पर आसमानी बिजली का कहर टुटा! जिसमे 4 पर भरपा कहर! और परिवार वालो ने सोचा भी नहीं होगा उनकी बच्ची के साथ ऐसा होगा! कहते है ना हादसा कभी भी और कहि भी हो सकता है! दरअसल आपको बता दे कि मौसम खराब था और लोग खेतो में काम करने गए हुए थे! तभी आसमानी बिजली की चपेट में चार लोग आ गए! उन्ही लोगो में एक नन्ही बच्ची थी जो भी उसकी छपैट में आ गयी! और उनकी मौत हो गयी! तीन लोग भी घायल अवस्था में है! सरकार ने कहाँ करेंगे मदद इस घटना से पुरे गांव सन रह गया! पुरे गांव में मातम छाया हुआ! बाकि तीनो लोगो की सलामती के लिए दुआए मांगी जा रही है! ऐसे में गांव में उपस्तिथ लोगो में से कुछ तो इसे पिछले जन्म से जोड़कर देख रहे है! कहाँ जा रहा है इन्हे पिछले जन्म का फल मिल रहा है! आपको बता दे कि 17 वर्षीय शाहिना पुत्री गफ्फूर, उसकी माँ कुरेशा व रुखसाना पत्नी मोमिन गाँव के ही पूर्व प्रधान सहेंद्र सिंह के खेत में गेहूं काट रहे थे! की अचानक आसमानी बिजली ने इन सभी को चपेट में ले लिया और शाहिना की मौत हो गई! जब सरकारी अधिकारियों को इस बात का पता चला तो उन्होंने मदद के लिए उनकी तरफ हाथ बढ़ाये! और कहा की बहुत जल्द मुआवजा दिया जाएगा! साथ ही में इलाज़ के राशि भी दी जायेगी! इस फॅमिली ने अपनी पारी खो दी और जिसका शौक पूरा गांव मना रहा है! गांव वाले कहते इनकी बेटी परिवार के लिए कुछ करना चाहती थी!
 

काम करने गया था खेत में पूरा परिवार, हो गया ऐसा हादसा सामने गवा दी अपनी फूल जैसी बच्ची

Bagpat News Snatched Daughter: हेलो दोस्तों आज जहाँ हर कोई मतलबी है परन्तु अपने परिवार के बारे में जरूर सोचता है! चाहे इंसान कितना भी दुखी क्यों ना रहे लेकिन अपनी फॅमिली के ताउम्र उसके दिल से मन्नते निकलती है! क्योकि परिवार किसी के आगे ये जहान भी छोटा लगता है! आपकी फॅमिली खुश तो समझ लो सब खुश! हर किसी अपने परिवार के लिए एक ही सोच रहती कि मेरा परिवार हमेसा खुश रहे घर में बरक्कत रहे! कुछ ऐसा ही काम करने गया था खेत में पूरा परिवार, हो गया ऐसा हादसा सामने गवा दी अपनी फूल जैसी बच्ची सोच एक बच्ची की थी! जो दुनिया में आयी अपने परिवार के लिए कुछ करने के मकसद से! लेकिन उसको क्या मालूम होगा ज़िंदगी इतनी जल्दी साथ छोड़ देंगी! और वो इस दुनिया को अलविदा कह देंगी! चलिए जानते है एक ऐसी ही रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर की और जिसे सुन कर आप कामना करेंगे कि ऐसा किसी के साथ भी ना हो!

Bagpat News Snatched Daughter - परिवार पर टुटा कहर

आपने अक्सर सुना ही होगा ज़िंदगी किस्मत वालो को मिलती है जोकि बहुत अनमोल होती है! अगर हम बात करे एक बच्ची की तो उसकी ज़िंदगी तो बहुत अनमोल होती है! आपको बता दे कि परिवार के साथ ऐसा हादसा हुआ जिसे सुनकर कोई भी कहेंगा कि ऐसा किसी के साथ भी ना हो! दरअसल यह मामला है बागपत जिले का! जी हां यूपी के बागपत जिले के बिरल नमक गांव में एक ऐसा हादसा हुआ जिससे मानो पूरा गांव ही टूट गया! हुआ ऐसा कि इस गांव एक परिवार पर काम करने गया था खेत में पूरा परिवार, हो गया ऐसा हादसा सामने गवा दी अपनी फूल जैसी बच्ची आसमानी बिजली का कहर टुटा! जिसमे 4 पर भरपा कहर! और परिवार वालो ने सोचा भी नहीं होगा उनकी बच्ची के साथ ऐसा होगा! कहते है ना हादसा कभी भी और कहि भी हो सकता है! दरअसल आपको बता दे कि मौसम खराब था और लोग खेतो में काम करने गए हुए थे! तभी आसमानी बिजली की चपेट में चार लोग आ गए! उन्ही लोगो में एक नन्ही बच्ची थी जो भी उसकी छपैट में आ गयी! और उनकी मौत हो गयी! तीन लोग भी घायल अवस्था में है!

सरकार ने कहाँ करेंगे मदद

इस घटना से पुरे गांव सन रह गया! पुरे गांव में मातम छाया हुआ! बाकि तीनो लोगो की सलामती के लिए दुआए मांगी जा रही है! ऐसे में गांव में उपस्तिथ लोगो में से कुछ तो इसे पिछले जन्म से जोड़कर देख रहे है! कहाँ जा रहा है इन्हे पिछले जन्म का फल मिल रहा है! आपको बता दे कि 17 वर्षीय शाहिना पुत्री गफ्फूर, उसकी माँ कुरेशा व रुखसाना पत्नी मोमिन गाँव के ही पूर्व प्रधान सहेंद्र सिंह के खेत में गेहूं काट रहे थे! की अचानक आसमानी बिजली ने इन सभी को चपेट काम करने गया था खेत में पूरा परिवार, हो गया ऐसा हादसा सामने गवा दी अपनी फूल जैसी बच्ची में ले लिया और शाहिना की मौत हो गई! जब सरकारी अधिकारियों को इस बात का पता चला तो उन्होंने मदद के लिए उनकी तरफ हाथ बढ़ाये! और कहा की बहुत जल्द मुआवजा दिया जाएगा! साथ ही में इलाज़ के राशि भी दी जायेगी! इस फॅमिली ने अपनी पारी खो दी और जिसका शौक पूरा गांव मना रहा है! गांव वाले कहते इनकी बेटी परिवार के लिए कुछ करना चाहती थी!