मेरे दोस्त नरेंद्र मोदी ने कमाल कर दिया है, वो विश्व का नेतृत्व करेंगे, शानदार मेरे दोस्त : बेंजामिन नेतान्याहू

Benjamin Netanyahu Congratulations Modi: 23 मई को भारत ने एक नया इतिहास बनाया है, 2019 के लोकसभा चुनाव का परिणाम आ गया है और आज राष्ट्रवाद की जीत हुई है, आज भारत जीत गया है! भाजपा ने एक बार फिर पूर्ण बहुमत को दोहराया! 2014 के अनुसार ये जीत उससे भी बड़ी है! एक बार फिर से देश में वही प्रधानमंत्री दिखाई देंगे और देश का कारभार संभालेंगे! Benjamin Netanyahu Congratulations Modi - लेकिन चुनाव के बाद जहाँ मोदी जी को बधाईआं मिल रही है! भारत का असली दोस्त भारत की भलाई से खुश है; वो है इजराइल! आज नरेंद्र मोदी ने भारत में लोकसभा चुनाव जीता है और पिछले लोकसभा चुनावों की तुलना में अधिक जीत हासिल की है! और सिर्फ देश के लोग ही नहीं बल्कि भारत के मित्र भी खुश हैं, बेंजामिन नेतन्याहू ने हिंदी के अलावा हिंदी में भी अपनी खुशी जाहिर की है! नेतन्याहू ने नरेंद्र मोदी को इतिहास रचने के लिए बधाई दी और कहा कि - मेरे दोस्त ने कमाल किया है, वह दुनिया का नेतृत्व करेगा! [embed]https://twitter.com/netanyahu/status/1131472416872509441[/embed] बेंजामिन नेतन्याहू ने भी हिंदी में ट्वीट किया और सभी भारतीयों का दिल जीत लिया! कुछ दिन पहले इज़राइल में चुनाव हुए थे, जिसमें नेतन्याहू ने जीत हासिल की थी, अब मोदी ने भारत में जीत हासिल की है! अगले 5 वर्षों के लिए, ये दोनों नेता प्रधान मंत्री बनने जा रहे हैं और दोनों की दोस्ती को देखते हुए, इज़राइल और भारत आने वाले दिनों में एक नया इतिहास बनाएंगे!
 

मेरे दोस्त नरेंद्र मोदी ने कमाल कर दिया है, वो विश्व का नेतृत्व करेंगे, शानदार मेरे दोस्त : बेंजामिन नेतान्याहू

Benjamin Netanyahu Congratulations Modi: 23 मई को भारत ने एक नया इतिहास बनाया है, 2019 के लोकसभा चुनाव का परिणाम आ गया है और आज राष्ट्रवाद की जीत हुई है, आज भारत जीत गया है! भाजपा ने एक बार फिर पूर्ण बहुमत को दोहराया! 2014 के अनुसार ये जीत उससे भी बड़ी है! एक बार फिर से देश में वही प्रधानमंत्री दिखाई देंगे और देश का कारभार संभालेंगे!

Benjamin Netanyahu Congratulations Modi -

लेकिन चुनाव के बाद जहाँ मोदी जी को बधाईआं मिल रही है! भारत का असली दोस्त भारत की भलाई से खुश है; वो है इजराइल! आज नरेंद्र मोदी ने भारत में लोकसभा चुनाव जीता है और पिछले लोकसभा चुनावों की तुलना में अधिक जीत हासिल की है! और सिर्फ देश के लोग ही नहीं बल्कि भारत के मित्र भी खुश हैं, बेंजामिन नेतन्याहू ने हिंदी के अलावा हिंदी में भी अपनी खुशी जाहिर की है! नेतन्याहू ने नरेंद्र मोदी को इतिहास रचने के लिए बधाई दी और कहा कि - मेरे दोस्त ने कमाल किया है, वह दुनिया का नेतृत्व करेगा! [embed]https://twitter.com/netanyahu/status/1131472416872509441[/embed] बेंजामिन नेतन्याहू ने भी हिंदी में ट्वीट किया और सभी भारतीयों का दिल जीत लिया! कुछ दिन पहले इज़राइल में चुनाव हुए थे, जिसमें नेतन्याहू ने जीत हासिल की थी, अब मोदी ने भारत में जीत हासिल की है! अगले 5 वर्षों के लिए, ये दोनों नेता प्रधान मंत्री बनने जा रहे हैं और दोनों की दोस्ती को देखते हुए, इज़राइल और भारत आने वाले दिनों में एक नया इतिहास बनाएंगे!