भारतीय सेना ने एक बार फिर आतंकियों के कर दिए लांच पैड तबाह, मास्टर प्लान की उड़ा दी धज्जियाँ

Bharatiye Sena Ne Atankiyon ke launch pad kiye tabah: इन दिनों आतंकियों को तड़ीपार करने में लगी है भारतीय सेना! घाटी में घुसपेट करने के इरादे से बैठे आतंकियों पर भारतीय सेना इन दिनों कड़ी कार्यवाही करने में व्यस्त है! आपकी जानकारी के लिए बता दे ANI समाचार एजेंसी ने एक वीडियो वायरल किया है! इस वीडियो में भारतीय सेना के जवान आतंकवादियों के लांच पैड्स को तबाह करते दिख रहे हैं! Bharatiye Sena Ne Atankiyon ke launch pad kiye tabah: [embed]https://twitter.com/ANI/status/1056871597615788032[/embed] आपको बता दे! कि 23 अक्टूबर को पुंछ और झल्लास में आतंकवादियों ने सेना के हेड क्वार्टर पर हमला किया था! जिसके चलते भारतीय सेना ने LOC पार तकरीबन ढाई सौ आतंकियों के लॉन्च पैड के बने होने की खबर प्राप्त की! फिर कुछ हुआ ये सेना भी अपनी पर आ गयी! सेना ने जवाबी कार्यवाही करते हुए! एक बार फिर से LOC पार के तकरीबन 27 लांच पैड तबाह कर दिए हैं! आपकी जानकारी के लिए बता दे लगभग 250 आतंकवादी घाटी में घुसने की फिराक में थे! हैरानी की बात है कि सेना की तरफ से इस हमले में किसी भी आतंकी के मारे जाने की पुष्टि नहीं की गई है! परन्तु ये तो मानना पड़ेगा कि भारतीय सेना ने एक बार फिर आतंकियों के मास्टर प्लान की धज्जियाँ उड़ा दी! आपको बता दे कि इसके अलावा कई आतंकियों के हताहत होने की खबर अवश्य मिली है! और देखें - बड़ा खुलासा : 2019 में पीएम पद के लिए मुसलमानों की पहली पसंद मोदी … Follow @Indiavirals
 

भारतीय सेना ने एक बार फिर आतंकियों के कर दिए लांच पैड तबाह, मास्टर प्लान की उड़ा दी धज्जियाँ

Bharatiye Sena Ne Atankiyon ke launch pad kiye tabah: इन दिनों आतंकियों को तड़ीपार करने में लगी है भारतीय सेना! घाटी में घुसपेट करने के इरादे से बैठे आतंकियों पर भारतीय सेना इन दिनों कड़ी कार्यवाही करने में व्यस्त है! आपकी जानकारी के लिए बता दे ANI समाचार एजेंसी ने एक वीडियो वायरल किया है! इस वीडियो में भारतीय सेना के जवान आतंकवादियों के लांच पैड्स को तबाह करते दिख रहे हैं!

Bharatiye Sena Ne Atankiyon ke launch pad kiye tabah:

[embed]https://twitter.com/ANI/status/1056871597615788032[/embed] आपको बता दे! कि 23 अक्टूबर को पुंछ और झल्लास में आतंकवादियों ने सेना के हेड क्वार्टर पर हमला किया था! जिसके चलते भारतीय सेना ने LOC पार तकरीबन ढाई सौ आतंकियों के लॉन्च पैड के बने होने की खबर प्राप्त की! भारतीय सेना ने एक बार फिर आतंकियों के कर दिए लांच पैड तबाह, मास्टर प्लान की उड़ा दी धज्जियाँ फिर कुछ हुआ ये सेना भी अपनी पर आ गयी! सेना ने जवाबी कार्यवाही करते हुए! एक बार फिर से LOC पार के तकरीबन 27 लांच पैड तबाह कर दिए हैं! आपकी जानकारी के लिए बता दे लगभग 250 आतंकवादी घाटी में घुसने की फिराक में थे! भारतीय सेना ने एक बार फिर आतंकियों के कर दिए लांच पैड तबाह, मास्टर प्लान की उड़ा दी धज्जियाँ हैरानी की बात है कि सेना की तरफ से इस हमले में किसी भी आतंकी के मारे जाने की पुष्टि नहीं की गई है! परन्तु ये तो मानना पड़ेगा कि भारतीय सेना ने एक बार फिर आतंकियों के मास्टर प्लान की धज्जियाँ उड़ा दी! आपको बता दे कि इसके अलावा कई आतंकियों के हताहत होने की खबर अवश्य मिली है!

और देखें - बड़ा खुलासा : 2019 में पीएम पद के लिए मुसलमानों की पहली पसंद मोदी …